बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वालों के लिए खुशखबरी, अब कर सकेंगे सिंगापुर की सैर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का मोस्ट फेवरेट कॉमेडी सीरियल हैं। यह सीरियल काफी सालों से चलता आ रहा है, जिसे अमूमन हर घर में पसंद किया जाता है। घर वाले साथ में बैठकर इस शो को देख पाते हैं और मजा ले पाते हैं। काफी सालों से ये सीरियल लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं और इतने सालों के बाद भी टीआरपी की लिस्ट में ये हमेशा अपनी जगह बनाए रहता है।

शो मेकर्स भी इस शो को दर्शकों के लिए और रोचक बनाने के लिएआए दिन कुछ ना कुछ नया जरूर करते हैं। और हर बार की तरह इस बार भी शो मेकर्स दर्शकों के लिए एक ऐसा एक्सपेरीमेंट करने जा रहे हैं, जिसे जानकर शो के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नही रहेगा।

खबरों की मानें तो मेकर्स शो में नया मजा और दर्शको का इंट्रेस्ट बढ़ाने के लिए सिंगापुर में शूटिंग करने जाने वाले हैं। दरअसल शो मेकर्स ने कुछ दिन विदेश में शूटिंग करने की सोची है जिसके लिए शो की टीम सिंगापुर में भी शूटिंग करेगी। टैली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो मेकर्स पहले हॉग-कॉग में शूटिंग करेंगे जिसके बाद वो सिंगापुर में शूटिंग करेंगे।

बता दें कि इस शूट की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए ये काफी मजादार होगा। घर पर बैठे-बैठे वो सिंगापुर के मजे ले पाएंगे और वहां की खूबसूरत वादियों का मजा उठा सकेंगे।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शो की एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने भी शो छोड़ दिया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निधि भिड़े मास्टर की बेटी सोनू का किरदार निभा रही हैं। लेकिन अब वो भी इस शो को छोड़ने का मन बना चुकी हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक निधि ये फैसला अपनी पढ़ाई के चलते ले रही हैं।

बता दें कि निधि के पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभाती थीं। झील ने करीब 6 साल तक इस सीरियल के साथ काम किया और सोनू के किरदार में नजर आई, लेकिन एक समय बाद अपनी पढ़ाई के चलते उन्होंने ने भी शो को छोड़ दिया था और । जब से शो शुरू हुआ था तब से सोनू के किरदार में झील ने ही काम किया था लेकिन उनके शो को छोड़ने के बाद मेकर्स और उनके फैंस काफी परेशान हुए थे कि अब कौन उनके किरदार को निभाएगा। जिसके बाद निधि को सोनू के रोल के लिए चुना गया।

Back to top button