बॉलीवुड

सारा या अनन्या किसके साथ लिव इन में रहना चाहते हैं कार्तिक, सवाल पर दिया बेहद ही मजेदार जवाब

कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री में बहुत लंबे समय से हैं और उन्होंने हिट फिल्में भी दीं, लेकिन जो शोहरत उन्हें चाहिए थी वो अब जाकर उन्हें मिल रही है। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म सोन के टीटू की स्वीटी ने बंपर कमाई करते हुए 100 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया था और कार्तिक आर्यन सबकी नजरों में अचानक से चमक गए। इस फिल्म की सफलता के बाद से उनके हाथ में कई बड़े प्रोजक्ट्स लग रहे हैं। मनीष मल्होत्रा ने कार्तिक को करीना के साथ रैम्प वॉक का मौका दिया तो करण जौहर उन्हें अपनी प्रोडक्शन हाउस का हिस्सा बना रहे हैं। वहीं सारा ने भी खुले तौर पर कह दिया की वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। अपने इस सफलता पर कार्तिक ने कुछ बेहद ही दिलचस्प बातें बताई।

सोनू बनकर हिट हुए कार्तिक

कृति-कार्तिक की फिल्म लुका छिपी 1 मार्च को रिलीज हो रही है और फिल्म काफी मजेदार लग रही है। कार्तिक ने बताया कि अब कैसे पहले से कहीं बेहतर मौके उन्हें इंड्स्ट्री में मिल रहे हैं। कार्तिक ने कहा कि सोनू के टीटू की स्वीटी से पहले लोगों को मेरा नाम भी नहीं पता था। मेरी फिल्म प्यार का पंचनामा हिट थी, लेकिन लोगों को मैं अपने मोनो डॉयलाग की वजह से याद था। लोग कहते थे कि ये तो वही मोनो लॉग वाला लड़का है।

कार्तिक ने कहा कि उन्हें भी लगता है कि जो फेम उन्हे आज मिला वो पहले भी मिल सकता था क्योंकि इससे पहले भी उन्होंने हिट फिल्में की थी।  नुसरत के साथ कार्तिक ने एक फिल्म औऱ की थी आकाशवाणी, लेकिन वो फिल्म पर्दे पर ज्यादा चल नहीं पाई। हालांकि उस फिल्म के बाद से कार्तिक की फीमले फैन फालोइंग कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी।

सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद से ही दर्शकों का प्यार जमकर मिला।लोगो ने प्यार तो शुरु से किया, लेकिन मैं कभी उनकी फेवरेट की लिस्ट में शामिल नहीं था। उन्होंने कहा कि शायद ये ही सही समय होगा मेरे लिए तभी तो सफल फिल्म देने के बाद भी पहचान 9 साल काम करने के बाद मिली। फिलहाल अब कार्तिक के सितारे चमक ही गए हैं और धीरे धीरे कार्तिक भी आयुष्मान, विक्की कौशल और राजकुमार को टक्कर देते दिख सकते हैं।

किसके साथ लिव इन में रहेंगे कार्तिक

कृति सेनन और कार्तिक की फिल्म लुका छिपी से भी कार्तिक को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि नए कॉन्सेप्ट के साथ कॉमेडी का डोज हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। फिल्म लुका छिपी लिव इन रिलेशनशिप के कॉनसेप्ट पर बेस्ड है। कार्तिक इस फिल्म में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी मानते हैं कि लिव इन रिलेशनशिप में रहना कोई गलत बात नही है। उन्होंने कहा कि अगर दो लड़के एक साथ रह सकते हैं तो एक लड़का और लड़की क्यों नहीं। अगर कोई मुझे प्यार करता है और मेरे साथ रहना चाहता है तो मुझे कोई दिक्कत नही है।

कार्तिक इन दिनों लेडिज के फेवरेट बने हुए हैं फिर चाहे वो आम लड़कियां हो या फिर सारा और अनन्या जैसी सेलिब्रिटीज। कार्तिक ने कहा कि सारा ने डेट पर ले जाने के लिए कह है, लिव इन रिलेशनशिप के लिए नहीं।बता दें कि सारा ने जहां खुलकर कार्तिक को डेट करने की बात कही है तो वहीं कार्तिक अनन्या के साथ लंच करते दिखाई दिए हैं। फिलहाल तो कार्तिक कृति के साथ हंसाने औऱ रोमांटिक होने के लिए 1 मार्च को दर्शकों के सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button