विशेष

बच्चे की देखभाल के लिए कमरे में लगाए थे सीसीटीवी कैमरे, लेकिन जो दिखा वो देखकर उड़ गए होश

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: आजकल के दौर में लोगों की बढ़ती जरूरतें और एक अच्छी लाइफ स्टाइल के लिए लड़का और लड़की दोनों ही नौकरी करते हैं। ताकि वो जमाने के साथ आगे बढ़ सकें। लेकिन असल मुश्किल आती है। जब वो पेरेंट्स बनते हैं। तब बाहर की जिम्मेदारियों के साथ उन पर अपने बच्चे की बेहतर परवरिश और देखभाल की फिक्र भी सताने लगती है। जिसके चलते पेरेंट्स घर में मेड रखते हैं, जो बच्चे का ध्यान रखती है साथ ही घरों में सीसीटीवी कैमरे भी लगे होते हैं। जिससे वो ऑफिस में रहते हुए भी अपने बच्चे पर नजर रख सकते हैं।

जब से घरों में सीसीटीवी लगे हैं तब से कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिसे जानकर पेरेंट्स के होश उड़ गए हैं। जिन मेड को घर पर बच्चों की देखभाल के लिए रखा होता है वो पेरेंट्स की गैर मौजूदगी में बच्चे का ख्याल सही से नहीं रखती थी, इस तरह के कई केसेस सामने आए हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसने बच्चे की मां को इतना डरा दिया कि उसको घर पर पुलिस बुलानी पड़ गई।

ये मामला है ब्रिटेन का जहां एक महिला ने अपने नवजात बच्चे की देखभाल के लिए उसके कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगवाया था। बच्चे को उसके कमरें में सुलाने के बाद वो अपने मोबाइल से देख रही थी कि उसका बच्चा सही से सो रहा है कि नहीं। बच्चे के साथ कमरें में महिला की दोस्त भी मौजूद थी। तभी मोबाइल में उसे कुछ ऐसा नजर आया कि उसके होश उड़ गए। वह सबकुछ छोड़ बच्चे के कमरे की तरफ भागी।

दरअसल जब महिला मोबाइल से अपने बच्चे को देख रही थी तभी उसे वहां पर कोई चीज दिखाई दी जो एक पल में गायब हो गई। उसे ऐसा लगा कि कोई और भी है जो उस कमरे में मौजूद है। वो भागते हुए कमरे में पहुंची और हर जगह तलाश की लेकिन उसे ऐसा कुछ भी नहीं मिला। महिला बुरी तरह से डर गई थी, जिसके बाद उसने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने पूरे घर की तलाश की लेकिन घर में कोई भी नहीं था। देखें वीडियो-

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। लेकिन कुछ लोगों ने इस पर यकीन किया तो किसी ने इस वीडियो को पूरी तरह से फेक बताया। बता दें कि उस महिला ने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट से भी सलाह ली और उनको वो वीडियो दिखाया। जिस पर उनका कहना था कि हो सकता है कि ये सच हो उस कमरे में उस वक्त कोई निगेटिव एनर्जी मौजूद रही होगी। जो उस वीडियों में कैद हो गई।

Back to top button