बॉलीवुड

इस साल मां बनने जा रही हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, आखिरी वाली है सब की पसंदीदा

2018 में शादियों का सिलसिला शुरु हुआ है और वह अभी भी जारी है। वहीं पिछले साल से लेकर इस साल तक में कई सेलिब्रिटीज पैरेंटस भी बन चुके हैं। जहां अभी कई घरों में शहनाईयां बजनी बाकी हैं तो कई घरों में नन्हीं किलकारियां भी गुंजने वाली हैं। हाल ही में टीवी इंड्स्ट्री से एकता कपूर और सौम्या टंडन मां बनी हैं और बॉलीवुड में मीरा राजपूत और नेहा धुपिया भी मां बन चुकी हैं। अब साल 2019 में ऐसी कई सेलिब्रिटी हैं जो मां बनने वाली हैं और उनके घर खुशियां आने वाली हैं आपको बताते हैं उन हस्तियों के नाम।

ईशा देओल

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र औऱ ड्रीमगर्ल की बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि धूम गर्ल ईशा ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी। ईशा ने अपनी बड़ी बेटी की तस्वीर के साथ लिखा- मेरा प्रमोशन होने वाला है औऱ मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं। अब ईशा फिर से मां बनने वाली हैं और इस साल तक उनकी गोद में उनका दूसरा बच्चा आ जाएगा।

दिया चोपड़ा

टीवी जगत का मशहूर चेहरा है दिया जो कई सीरीयल में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ना आना इस देश लाडो में काफी अहम रोल किया था और उससे शोहरत पाई थी। दिया भी प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द खुशखबरी देने वाली हैं। यहां तक की वह ये खुशखबरी अप्रैल तक में ही दे देंगी।

नवीना बोले

शो मिले जब हम तुम में ग्रे शेड का किरदार निभाने वाली नवीना को शोहरत शो इश्कबाज से मिली। नवीना भी प्रेग्नेंट हैं और मार्च तक खुशखबरी दे सकती हैं। नवीना ने अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। ये खबर सिर्फ फैंस के लिए ही नहीं बल्कि खुद नवीना के लिए काफी सरप्राइजिंग था। उन्होंने कहा कि जब इस बारे में उन्हें पता चला तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि मां बनने का एहसास बहुत ही खूबसूरत होता है और यह आपकी दुनिया ही बदल देता है।

छवि मित्तल

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी छवि मित्तल भी इस साल तक मां बन जाएंगी। छवि ने मोहित हुसैन के साथ शादी की थी। छवि कॉमेडी सीरीज ऐसआईटी SIT में काम करती हैं। यह छवि का दूसरा बेबी होगा। इससे पहले वह एक बच्चे की मां बन चुकी है। छवि का शो SIT काफी पसंद किया जाता है। इस शो में पति पत्नी औऱ काम वाली बाई का तालमेल और रोज रोज की क़ॉमेडी दिखाई जाती है।

सुरवीन चावला

टीवी एंकर और बॉलीवुड एकट्रेस सुरवीन चावला ने दोनों ही इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। सुरवीन ने 2015 में अपने ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठाकुर के साथ शादी की थी। सुरवीन ने अक्षय के साथ शादी काफी गुपचुप तरीके से रचाई थी और इसकी खबर बहुत ही बाद में लोगों की लगी थी। हालांकि अपने मां बनने की खबर उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। सुरवीन ने फिल्म हेट स्टोरी 2 से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें

Back to top button