बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का रहा सबसे ज्यादा अफेयर, तीसरी नंबर वाली ने पार की सारी हदें

अक्सर ऐसा होता है जब दो काम करने वाले कलीग एक-दूसरे को पसंद करते हैं और शादी कर लेते हैं. पहले ऐसी खबरें विदेशों में सुनाई देती थीं या फिर भारत के रईस लोग ऐसा करते थे लेकिन आज का भारत आजाद है और ऐसा होना आम बात हो गई है. आज का भारत मॉडल हो गया है और अगर कोई लड़का किसी लड़की को या फिर कोई लड़की किसी लड़के को पसंद करती है और उनकी शादी करवा दी जाती है. हालांकि आमतौर पर ऐसा 10 में 4 लोग ही कर पाते हैं क्योंकि ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए होती है. फिल्म जगत में ऐसा कई दशकों से होता आया है कि एक एक्ट्रेस का नाम की एक्टर्स के साथ जुड़ जाता है. बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का रहा सबसे ज्यादा अफेयर, इनमें से किसी को धोखा मिला, किसी ने ब्रेकअप किया तो किसी ने शादी ही कर ली.

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का रहा सबसे ज्यादा अफेयर

समय-समय पर रिलेशनशिप बदलना बॉलीवुड में आम बात मानी जाती है और ऐसा अभनेता के अलावा अभिनेत्रियां भी करती हैं. आज हम ऐसी ही 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके उनकी लाइफ में एक से ज्यादा रहे हैं और अक्सर उनका नाम किसी ना किसी से जुड़ ही जाता था.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की चार्मिंग देसी गर्ल ने भले ही अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी कर ली हो लेकिन शादी के पहले हर किसी की तरह इनका नाम भी कई एक्टर्स जैसे शाहरुख खान, हिडल सकन, हरमन बावेजा, असीम मर्चेंट और अक्षय कुमारर के साथ जुड़ा. हालांकि साल 2018 में प्रियंका ने निक जोनस के साथ शादी की और विदेशी बन गईं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की सबसे दबबंग एक्ट्रेस कंगना रनौत जो अपनी बात कहने में कभी किसी से नहीं डरतीं. कंगना रनौत इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जती हैं. इन्होंन साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्मों में आने के बाद कंगना का अफेयर ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अध्ययन सुनन, अजय देवगन और निकोलस लेफर्टी से हुआ. इनका सबसे विवादित अफेयर तक ऋतिक के साथ चला था.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड में कम उम्र में टॉप पर पहुंचने वाली आलिया भट्ट का नाम भी कई लोगों के साथ जुड़ा. इनका पहला अफेयर तो जब ये 15 साल की थीं तब हो गया था, और आज भी आलिया उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं. आलिया ने अपनी खूबसूरती और अभिनय के जरिए जो नाम और शोहरत कमाया है तो वो हर किसी के बस की बात नहीं. मगर आलिया का नाम भी सिद्धार्थ मल्होत्र, अर्जुन कपूर, कविन भारती मित्तल, अली दादरकर और उनके दोस्त रमेश दुबे भी हैं. इन दिनों आलिया का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी की. मगर इनसे पहले इनका नाम 7 अभिनेताओं के साथ जुड़ा था. जिसमें से रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, सुरेश रैना, जाहेब यूसुफ और रणबीर कपूर का नाम शामिल है. इन सभी बातों पर थप्पा लगाते हुए अनुष्का ने साल 2017 में अपने ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ कर ली.

सुष्मिता सेन

43 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता की लोकप्रियता रातों-रात बढ़ गई थी. इसके बाद उनके जीव में एक नहीं बल्की कई ब्वॉयफ्रेंड्स आए. इनमें से एक फिल्ममेकर मानव मेनन, दूसरे रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन, तीसरे अभिनेता रणदीप हुड्डा, चौथे फिल्म मेकर विक्रम भट्ट, पांचवे हॉटमेल फाउमडर सबीर भाटिया शामिल हैं. इसके अलावा सुष्मिता इन दिनों अपनी उम्र से 15 साल छोटे मॉडल रोहमिल को डेट कर रही हैं.

Back to top button