दिलचस्प

भारत की इन खूबसूरत लेडी पॉलिटिशियन को देखकर खुली रह जाएंगी आंखें, नंबर 3 जैसी खूबसूरत कोई नहीं

जरूरी नहीं कि सिर्फ ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी महिलाएं ही खूबसूरत हों. आजकल हर फील्ड में खूबसूरत महिलाएं मौजूद हैं. खेल जगत से लेकर पॉलिटिक्स में कुछ ऐसी महिलाएं मौजूद हैं जिनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी है. वैसे तो दुनियाभर में हजारों खूबसूरत महिलाएं मौजूद हैं लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको राजनीति जगत की 8 सबसे खूबसूरत महिलाओं से मिलवाने जा रहे हैं. ये महिला पॉलिटिशियन इतनी खूबसूरत हैं कि इनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फेल नजर आती हैं. तो चलिए आपको बताते हैं भारत की 8 सबसे खूबसूरत लेडी पॉलिटिशियन के बारे में.

प्रियंका गांधी

सोनिया गांधी की बेटी और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी बहुत खूबसूरत हैं. प्रियंका की शादी रोबर्ट वाड्रा से हुई है और आजकल खबरें हैं कि जल्द ही प्रियंका भी पॉलिटिक्स जॉइन कर सकती हैं.

अलका लांबा

अलका लांबा आम आदमी पार्टी की युवा नेता हैं. उन्होंने मात्र 38 साल की उम्र में ही पॉलिटिक्स जॉइन कर लिया था. जैसा कि आप देख सकते हैं अलका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

डिंपल यादव

अखिलेश यादव की पत्नी का नाम डिंपल यादव है. महज़ 21 साल की उम्र में डिंपल ने अखिलेश से शादी कर ली थी. डिंपल दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह 3 बच्चों की मां हैं.

प्रियंका चतुर्वेदी

प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस की प्रवक्ता हैं. वह अक्सर न्यूज़ चैनल में बाकी पार्टी के नेताओं के साथ डिबेट करती देखी जाती हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं प्रियंका की खूबसूरती भी किसी से कम नहीं है.

नवनीत कौर

नवनीत कौर का जन्म 3 जनवरी 1986 में हुआ था. बता दें, राजनीति में आने से पहले नवनीत एक अभिनेत्री थीं. ऐसे में उनका खूबसूरत होना स्वाभाविक है.

नगमा

नगमा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. बता दें, नगमा कांग्रेस पार्टी की एक खूबसूरत नेता हैं.

नुपुर शर्मा

नुपुर शर्मा भारतीय जनता पार्टी की जानी-मानी युवा प्रवक्ता हैं. वह अक्सर टीवी चैनल पर डिबेट करते देखी जाती हैं. इनकी खूबसूरती भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है.

रागिनी नायक

रागिनी नायक कांग्रेस पार्टी की नेता हैं. रागिनी भी अक्सर न्यूज़ डिबेट और पैनल डिस्कशन पर नजर आती हैं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं रागिनी भी दिखने मेंबेहद खूबसूरत हैं और उन्हें डूसू के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट अशोक बसोया से शादी की है.

पढ़ें इन राजनेताओं की दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, देती हैं खूबसूरती में सभी हेरोइनों को मात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button