दिलचस्प

शादी के कार्डों में छपी मोदी की तस्वीरें, वजह जानकर आप भी कहेंगे ‘वाह क्या बात’

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है, हर कोई शादी कर रहा है। बात शादी की आती है तो ये एक ऐसा मौका होता है जो सभी के लिए काफी खास होता है जिस वजह से हर कोई अपने इस दिन को खास बनाना चाहता है। हर कोई अपनी शादी में कुछ ऐसा करना चाहता है जिससे वो बाकियों से अलग हो। जिसकी शुरूआत होती है शादी के कार्ड से, शादी का कार्ड एक ऐसी चीज होती है जो सबसे पहले किसी को मिलती है।

बता दें कि जिस तरह से इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है उसी तरह से चुनाव भी जोरों-शोरों पर हैं। लेकिन इन चुनावों का असर शादियों में भी देखने को मिल रहा है। वैसें तो जो लोग मोदी फैन हैं वो उनके नाम की माला जपते रहते हैं। लेकिन कोई उनका इतना बड़ा फैन हो सकता  है कि अपनी शादी के कार्ड  में भी मोदी के नाम की माला जपे।

बता दें ये पूरा वाक्या डांडा  का है जहां पांवटा साहिब उपमंडल का हैं जहां एक युवक (विशाल) ने अपनी शादी के कार्ड पर नरेंद्र मोदी को फिर से  प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर डाली है। बता दें कि युवक ने अपनी शादी के कार्ड में कमल के फूल के साथ ‘नमो अगेन’ भी  प्रकाशित किया है। सोशल मीडिया पर ये कार्ड जमकर वायरल हो रहा है।विशाल का ऐसा मानना है कि सभी देशवासियों को एक बार फिर से मोदी को पीएम बनना चाहिए। ये देश के लिए हितकारी होगा।

शादी के कार्ड पर छपवाई पीएम मोदी की तस्वीर, गिफ्ट में मांगा बीजेपी के लिए वोट

बता दें कि नवंबर 2018  में सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमें एक युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर लिखवाया कि मुझे आप लोग भले शादी के गिफ्ट ना दे बस इस गिफ्ट की जगह 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदीजी को ही वोट दें। इस अनोखी अपील के साथ इस पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ-साथ सरकार की कई सारी योजनाओं के बारे में भी बताया गया था।

कार्ड पर छपा राम मंदिर और मोदी की फोटो

ऐसा ही एक कार्ड वाराणसी में भी वायरल हुआ, इस कार्ड में शादी में होने वाले फंक्शंस के अलावा बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया था। हालांकि ये शादी का कार्ड कम और भाजपा सरकार की विवरण पुस्तिका ज्यादा लग रहा था। ये कार्ड मयंक नाम के शख्स ने छपवाया वो भारत नाम के एनजीओ से जुड़ा हुआ है।

सिर्फ इतना ही नही बल्कि इस शादी के कार्ड में अयोध्या में प्रस्तावित रामजन्मभूमि के मंदिर के साथ पीएम मोदी और बनारस में हुए विकास कार्यों की तस्वीरें छपी हुईं हैं। इसी के साथ गणेश भगवान की तस्वीर के साथ मोदी और आरएसएस प्रचारक इंद्रेश कुमार की फोटो छपी हुई है। कार्ड के अंदर मोदी जी द्वारा कराए गए वाराणसी में सभी कार्यों का वर्णन हैं और तस्वीरें हैं।

कर्नाटक में छपवाया गया इसी तरह का कार्ड

बता दें कि कर्नाटक के मंगलोर में भी अत्तवार परिवार में बेटे की शादी के लिए एक ऐसा ही कार्ड छपवाया है। ये शादी आनेे वाली 10 फरवरी को होने वाली है। इसमें लिखा है, ‘हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपका वोट है।’ वेडिंग कार्ड पर  मोदी जी की तस्वीर के साथ सरकार द्वारा लाई गई योजनाओं के बारे में बताया गया है। बता दें कि जिस युवक ने ये कार्ड छपवाएं हैं वो उस युवक का नाम प्रवीण कुमार है। वह कर्नाटक के मंगलोर के पास उल्लाल के रहने वाले हैं।

सूरत में भी छपा ऐसा कार्ड

सूरत के जयसिंघानिया परिवार द्वारा छपवाया गया वेडिंग कार्ड काफी चर्चा में रहा, इस कार्ड में लिखा था ‘हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपका वोट है।’

Back to top button