बॉलीवुड की इन तस्वीरों ने मचाया था हाहाकार, नंबर 2 की फोटो देखकर पानी-पानी हो गयी थी इंडस्ट्री

कैमरा और बॉलीवुड सितारों का पुराना रिश्ता है. जहां-जहां ये फिल्मी सितारे जाते हैं कैमरा अपने आप उनके पीछे पहुंच जाता है. इसलिए कहते हैं कि सितारों की अपनी कोई निजी जिंदगी नहीं होती. उनकी जिंदगी एक खुली किताब होती है जिसे लाखों लोग पढ़ते हैं. सितारों के लिए एक आम आदमी की तरह जीवन बीताना किसी सपने से कम नहीं होता. वह आम इंसानों की तरह बाजारों में घूम नहीं सकते, खाना नहीं खा सकते और यहां तक कि फिल्म भी नहीं देख सकते. वह जहां जाते हैं कैमरा उनके साथ रहता है. लेकिन सितारे भी हमारी तरह आम लोग होते हैं. कभी-कभी उनकी भी कैमरे के गलत एंगल की वजह से कुछ ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं जो दिखने में बेहद शर्मनाक लगती हैं. हालांकि वह कुछ नहीं कर रहे होते हैं लेकिन कैमरे के गलत एंगल के कारण सामने कुछ और ही तस्वीर आती है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं जो कैमरे के गलत एंगल के कारण कुछ और ही कहानी बयां कर रही है. इसके अलावा कुछ ऐसी तस्वीरें भी हैं जो रियल हैं और जिसकी वजह से कंट्रोवर्सी हो चुकी है.

अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन

इस तस्वीर को देखकर लगेगा कि अजय देवगन और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे को किस कर रहे हैं लेकिन असलियत में वह गले मिल रहे हैं. साथ में काजोल और अभिषेक बच्चन भी खड़े हैं.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बता दें, अक्षय और ट्विंकल की ये तस्वीर रियल है. एक फैशन शो के दौरान ट्विंकल ने अक्षय के पैंट का ज़िप खोला था. दोनों की इस तस्वीर पर बहुत बवाल हुआ था.

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

कैमरे की गलत एंगल की वजह से लग रहा है ऐश्वर्या और बिग बी एक दूसरे को किस कर रहे हैं. लेकिन असलियत में ऐसा कुछ नहीं है. सास-बहु की इस तस्वीर पर लोगों ने बहुत मीम बनाये थे.

कटरीना कैफ और रानी मुखर्जी

ये तस्वीर भी कैमरे की गलत एंगल का नतीजा है. तस्वीर को देखकर लग रहा है जैसे कटरीना और रानी एक-दूसरे को किस कर रही हैं. जबकि वह सिर्फ गले मिल रही हैं.

कटरीना कैफ

सूत्रों की माने तो एक पार्टी में कटरीना ने काफी ड्रिंक कर लिया था. जब उनके दोस्त ने उन्हें चलने को बोला तब गलती से उनका हाथ कटरीना की ड्रेस के अंदर चला गया. वहीं कुछ लोग इसे फोटोशॉप की हुई तस्वीर बताते हैं.

पढ़ें बॉलीवुड सेलेब्स की ये तस्वीर देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.