बॉलीवुड

बॉलीवुड सेलेब्स की ये तस्वीर देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आज के समय में आपके पास अगर आप लाइम लाइट में रहने की चाह रखते हैं तो आपको एक चीज और है जिसके लिए आपको तैयार होना होगा और वो हैं पेशेंस। जी हां क्योंकि  अगर लोग आपको पसंद करते हैं तो आपकी हर छोटी बड़ी चीज पर उनकी नजर रहती हैं। अगर कुछ लोग आपको फैन होंगे तो कई लोग ऐसे होंगे जो आपको पसंद नहीं करते होंगे। कुछ लोग आपको प्रेस करते होंगे तो कोई आपका मजाक उड़ाते होंगे। तो आपको हमेशा ही इस तरह की किसी भी सिचुएशन में खुद को संभालना आना चाहिए।

इन दिनों सोशल मीडिया में दौर चल रहा है मीम्स का, जी हां जिसमें लोग किसी भी वीडियो, जीएईएफ या पिक पर किसी भी सेलेब की तस्वीर लगा देते हैं और फिर वो तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं, जिनको लोग देखकर खूब मजा भी लेते हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं बॉलिवुड सेलेब्स की ऐसे ही कुछ मीम्स और तस्वीरें जिनको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। देेखें तस्वीरें-

तो देखा आपने कि किस तरह से लोग इन सेलेब्स का मजाक उड़ाते हैं लेकिन ये सेलेब्स इस तरह के मीम्स और तस्वीरों पर कोई रिएक्शन नहीं देते हैं। और जिस हंसी मजाक में ये तस्वीरें बनती हैं वो भी इन इमेजस को देखकर हंसते हैं और समय के साथ इनको भूल जाते हैं।

देखा ना आपने की लाइमलाइट में रहना इतना भी आसान नहीं होता है। आपको उस मुकाम पर पहुंचकर खुद को बहुत सहनशील बनाना होता है। और हर तरह की परिस्थिति में खुद को ढालना होता है।

Back to top button