रील लाइफ में कपल बनने वाले ये कपल असल जिंदगी में निभाते हैं ये रिश्ता

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बीते साल बॉलीवुड और टीवी जगत दोनों ही इंडस्ट्री के कई लोग शादी के बंधन में बंधे और एक हो गए, इसके अलावा हम आपको बॉलीवुड और टीवी जगत दोनों ही इंडस्ट्री में क्या चल रहा है इस बात की जानकारी देते रहते हैं। बात करें बिग बॉस की तो टीवी जगत का सबसे फेवरेट और विवादित शो रहने वाले इस साल के सीजन में ऐसा कुछ हुआ जो शायद ही पहली बार देखने को मिला। जी हां इस सीजन में घर के अंदर एक भी लव बर्डस नहीं मिले लेकिन एक रिश्ता बना जो था भाई-बहन का यानि की श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ का। इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में इन्हीं का रिश्ता रहा। लोगों को लगा कि शो में बने रहने के लिए दीपिका ने ये रिश्ता बनाया और घर के बाहर आने के बाद सब खत्म हो जाएगा।

लेकिन ऐसा हुआ नहीं जिस तरह से घर के अंदर दोनों अपने रिश्तों को संभाल रहे थे ठीक उसी तरह से शो के खत्म होने के बाद भी दोनों का रिश्ता बना हुआ है। हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें श्रीसंत अपने परिवार के साथ दीपिका के घर डिनर के लिए पहुंचे थे। अब जब बात भाई-बहन के रिश्तों की आई हैं तो अब आपको बताते हैं टीवी जगत के उन भाई-बहन के रिश्तों के बारे में जो सीरियल के सेट से भाई-बहन बनें लेकिन सीरियल के बाद भी वो अपने इस रिश्ते को पूरी ईमानदारी से और बखूबी निभा रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वो सेलेब्स।

करणवीर बोहरा- सुरभि ज्योति

बिग बॉस के सीजन 12 में नजर आए करणवीर बोहरा की भी एक बहन हैं जो एक सीरियल के सेट पर बनी और वो हैं सुरभी ज्योति। बता दें कि करणवीर बोहरा और सुरभी  ने सीरियल कुबूल हैं में साथ में काम किया था। जिसके बाद इन दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बन गया और अब असल जिंदगी में भी दोनों भाई-बहन की तरह ही रहते हैं और सोशल मीडिया पर दोनों के मस्ती करते हुए वीडियोज और पिक्स वायरल होती रहती हैं।

अदा खान- अर्जुन बिजलानी

 

टीवी जगत में इन दिनों सीरियल नागिन ने धूम मचा रखी है उस सीरियल में काम करने वाली अदा खान को साीरियल नागिन की वजह से काफी शोहरत मिली हैं। इन दिनों अदा सीरियल विश या अमृत में लीड रोल निभा रही हैं तो वहीं सीरियल मरजावा  में अर्जुन मुख्य किरजार में हैं। ये दोनों ही टीवी जगत ते जाने-माने नाम हैं। बता दें कि सीरियल नागिन में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था, लेकिन रियल लाइफ में दोनों भाई-बहन का किरदार निभा रहे हैं।

राधिका मदन- शक्ति अरोड़ा

 

राधिका मदन और शक्ति अरोड़ा दोनों ही टीवी जगत के जाने-माने किरदार हैं। जहां राधिका जल्द ही फिल्मों में काम करने वाली हैं तो वहीं शक्ति अरोड़ा सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में लीड रोल निकाल रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को भी लोगों ने स्क्रीन पर बहुत पसंद की गई थी लेकिन रियल लाइफ में दोनों भाई-बहन का रिश्ता निभाते हैं।

बरुण सोबती-सनाया ईरानी

टीवी जगत के फेमस शो इस प्यार को क्या नाम दूं में ये दोनों पति-पत्नी की भूमिका में नजर आए थे. इतना ही नहीं इनकी नोक-झोक और जोड़ी को खूब पसंद किया था लेकिन रील लाइफ में पति-पत्नी का किरदार निभाने वाले ये दोनों ही रियल लाइफ में भाई-बहन का रिश्ता निभाते हैं।