बॉलीवुड

फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज पर करणी सेना ने मचाया बवाल तो कंगना ने दिया उनको मुंहतोड़ जवाब

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं जो हमेशा अपनी किसी ना किसी वजह से खबरो में रहती हैं। कंगना एक ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने दम पर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट करा और एक ऐसी अदाकारा बनी जिनकों फिल्मों को हिट करने के लिए किसी मेल एक्टर की जरूरत नहीं पड़ती। वैसे तो कंगना हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इन दिनों वो सुर्खियों में छाई हुई हैं अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर।

जी हैं फिल्म मणिकर्णिका जब से बननी शुरू हुई है तभी से ये फिल्म विवादों में फंसी रही हैं। कभी फिल्म से कोई एक्टर फिल्म को बीच में छोड़कर चला गया तो कभी फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की आपस में नहीं जमीं। तो किसी के कंगना के निर्देशन से दिक्कत हुई। लेकिन किसी तरह हर मुश्किलों का सामना करते हुए फाइनली फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं लेकिन एक बार फिर से मुश्किलें शुरू हो गई हैं और इस बार फिल्म को लेकर मुश्किलें पैदा की हैं करणी सेना ने।

करणी सेना, नाम सुना-सुना लग रहा होगा, जी हां सहीं सोच रहे हैं आप ये वहीं करणी सेना हैं जिसने फिल्म पद्मावत को रिलीज करने पर भारी बवाल मचाया था और हर संभव प्रयास किया था कि फिल्म रिलीज ना हो पाए लेकिन फिल्म रिलीज हो गई थी। और एक बार फिर से करणी सेना ने फिल्म मणिकर्णिका को लेकर के विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। करणी सेना ने धमकी दी है कि यदि फिल्म को रिलीज से पहले उनको नहीं दिखाया गया तो वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध किया कि फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है।

वही कंगना भी पीछे कहां हटने वाली थी उन्होंने भी करणी सेना को करार जवाब दिया है। कंगना ने कहा कि, “चार इतिहासकारों ने ‘मणिकर्णिका..’ को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर बोर्ड से भी प्रमाणपत्र भी मिला है। करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वो मुझे तंग कर रहे हैं। अगर वे ऐसा करना बंद नहीं करते हैं तो फिर उन्हें जान लेना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को बर्बाद करके रख दूंगी।”

बता दें कि फिल्म २५ जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी, और इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म के गीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने लिखे हैं।

Back to top button