इन राजनेताओं की दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, देती हैं खूबसूरती में सभी हेरोइनों को मात

जब भी हम सेलिब्रिटीज़ की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में तीन तरह के लोग सामने आते हैं- पहले फिल्मी सितारे, दूसरे खिलाड़ी और तीसरे राजनेता. कहते हैं कि बड़े-बड़े लोगों की अपनी कोई निजी ज़िंदगी नहीं होती और शायद इसलिए उनके जीवन में होने वाले छोटे-मोटे बदलाव भी न्यूज़ हैडिंग का हिस्सा बन जाते हैं. वैसे तो आजकल बॉलीवुड स्टार्स और स्टारकिड्स का जमाना है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए भारतीय नेताओं की खूबसूरत बीवियों की तस्वीरें लेकर आये हैं. भारतीय नेताओं की बीवियां अधिकतर लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन उनकी खूबसूरती कैमरे में कैद होने लायक है. आज के इस पोस्ट में हम आपको भारतीय नेताओं की बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं और मौका मिलने पर उन्हें पीछे छोड़ सकती हैं. यकीन नहीं तो आप खुद ही देख लीजिये.

शेफाली ठाकुर

बीसीसीआई अध्यक्ष और बीजेपी के नेता अनुराग ठाकुर ने साल 2002  में शादी की थी. अनुराग की पत्नी का नाम शेफाली ठाकुर है. जैसा कि आप देख सकते हैं शेफाली दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उनकी सादगी देखते ही बनती है.

मेघना आर एल राणा

खूबसूरती के मामले में मेघना आर एल राणा का भी जवाब नहीं. मेघना लोकप्रिय नेता कलिकेश नारायण सिंह देव की पत्नी है. न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग कर चुकी मेघना की शादी साल 2008 में कलिकेश नारायण सिंह से हुई थी. खूबसूरती के मामले में मेघना भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दे सकती हैं.

सारा पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट और सारा भारत के सबसे खूबसूरत राजनीतिक कपल के रूप में अपना नाम दर्ज करा चुके हैं. बता दें, सारा पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की बेटी हैं. उनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है.

प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया

 

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया किसी सुंदरी से कम नहीं हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका नाम देश की खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में 50वें नंबर पर आता है. उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं.

डिंपल यादव

अखिलेश यादव की पत्नी का नाम डिंपल डिंपल यादव है. डिंपल को खूबसूरती के साथ-साथ उनके शालीन स्वभाव के लिए भी जाना जाता है. महज़ 21 साल की उम्र में डिंपल ने अखिलेश से शादी कर ली थी. आज उन्हें देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह तीन बच्चों की मां हैं.

पूजा शेट्टी

कांग्रेस के युवा नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. मिलिंद देवड़ा की शादी पूजा शेट्टी से साल 2008 में हुई थी. पूजा फिल्म प्रोड्यूसर मनमोहन शेट्टी की बेटी हैं. इतना ही नहीं, वह वाक वाटर मीडिया कंपनी की हेड भी हैं.

पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सिर्फ पैसों के लिए की शादी, नंबर 2 का पति दिखता है बेहद..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.