बॉलीवुड

दादी शर्मिला टैगोर को लेकर सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बोलीं ‘उनके साथ नहीं रही, लेकिन….’

बॉलीवुड की नयी नवेली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। जी हां, सारा अली खान से जुड़ी छोटी से बड़ी बात इन दिनों चर्चा का विषय है। सिंबा और केदारनाथ जैसी सुपरहिट फिल्म करने के बाद सारा अली खान बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां भी डरने लगी हैं। सारा अली खान ने बहुत ही कम में बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है, ऐसे में उनसे जुड़ी छोटी से बड़ी चीज़ में लोग काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। नाम फेम बनाने के बाद सारा अली खान इन दिनो मीडिया से रूबरू हो रही हैं और उन्होंने अब एक बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में सारा अली खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी दादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जैसाकि हम सभी जानते हैं कि फिल्म हिट होने के बाद न सिर्फ सारा अली खान चर्चा में है, बल्कि उनका पूरा परिवार चर्चा में है। ऐसे में सारा अली खान का परिवार लंबे समय के बाद थोड़ा एकजुट नजर आ रहा है और इस बात का खुलासा भी खुद सारा अली खान ने किया। बीते दिनों सारा अली खान ने कहा था कि मेरी वजह से मेरी फैमिली कुछ समय के लिए एक साथ हुई और इससे मैं खुश हूं।

दादी शर्मिला को लेकर सारा अली खान ने किया खुलासा

सारा अली खान अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ बहुत कम रहती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में मीडिया के सामने अपनी दादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सारा अली खान ने कहा कि मैं दादी की प्रशसंक हूं और मैं उनका सम्मान करती हूं। इसके साथ ही सारा अली खान ने कहा कि मैं अपनी दादी से हर तरह की बात शेयर करती हूं। फिर चाहे वह राजनीति की बात हो या फिर मेरे बालों या मेकअप की हो। दादी हमेशा मेरी बात सुनती है और मेरे साथ चर्चा करती हैं।

माता-पिता के रिश्ते पर भी सारा अली खान खुलकर बोलीं

सारा अली खान अपनी फैमिली के सवालों के जवाब देती रहती हैं। जी हां, मीडिया के सामने सारा अली खान ने कहा कि मेरे माता पिता साथ नहीं रहते हैं, लेकिन मुझे प्यार दोनों का मिला है, ऐसे में बहुत ज्यादा खुशनसीब हूं। सारा अली खान ने कहा कि मुझे पापा से कभी भी शिकायत नहीं रहती है, क्योंकि उन्होंने हमेशा मेरा ख्याल रखा है और मेरी मां ने हर पल मेरा साथ दिया है।

बहुत ही मस्तीखोर हैं सारा अली खान

फिल्म डायेरक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि सारा अली खान बहुत ही ज्यादा मस्तीखोर हैं। रोहित शेट्टी ने कहा कि सारा अली खान ने शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी ने कहा कि सारा अली खान करिश्मा और करीना की परछाई हैं और आने वाले दिनों में वे इन दोनों की कमी को भर सकती हैं।

Back to top button