मुश्किलों में घिरी सारा अली खान और मां अमृता सिंह, इस वजह से देर रात जाना पड़ा पुलिस स्टेशन

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में संपत्ति विवाद को लेकर अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा अली खान को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा. बता दें, शनिवार देर शाम को मां-बेटी क्लेमेनटाउन थाने पहुंची. जिस संपत्ति के लिये अमृता सिंह थाने पहुंची थीं दरअसल वो संपत्ति उनके मामा की थी. अमृता के मामा मधुसूदन विम्बेट काफी लंबे टाइम से बीमार चल रहे थे. शनिवार को देहांत के बाद अमृता सिंह को थाने जाना पड़ा.

कैंसर से हुआ निधन

 

बता दें, मधुसूदन विम्बेट का क्लेमेनटाउन के पॉश इलाके में 4 एकड़ की बेशकीमती जमीन थी. जमीन और संपत्ति विवाद को संरक्षण देने की मांग को लेकर सारा अली खान और उनकी मां पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह ने शिकायत दराज कराई है कि उनके मामा मधुसूदन विम्बेट जो कि काफी टाइम से बीमार चल रहे थे उनका कैंसर की वजह से देहांत हो गया है. शनिवार सुबह उनका देहांत हुआ है. इसके बाद उन्होंने उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया. ऐसे में उनके मामा की भारूवाला क्षेत्र में स्थित पैत्रिक 4 एकड़ बेशकीमती प्रॉपर्टी को कुछ भू-माफिया कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने पुलिस से उनकी पैत्रिक प्रॉपर्टी को संरक्षण देने के मांग की है.

प्रॉपर्टी की देखरेख के लिए मधुसूदन विम्बेट ने एक केयरटेकर खुशीराम को रखा था. खुशीराम ने भी अपनी दावेदारी पेश करके मामले को विवादित कर दिया है. खुशीराम की मानें तो पिछले 3 सालों से इस प्रॉपर्टी का मामला कोर्ट में विचारधीन है. मधुसूदन विम्बेट के घर को काफी टाइम से ताला लगाकर बंद रखा था. शनिवार की रात उनका ताला हटाकर अमृता सिंह और उनकी मां ने अपना ताला लगा दिया है. इस वाकये के बाद खुशीराम ने भी थाने में अपनी कंप्लेंट लिखवाई है.

बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बनी सारा

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी और अब खबरें हैं कि फिल्म 200 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है.

खूबसूरती मिली है विरासत में

सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग यह भी कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है और जो वाकई अभिनेत्री बनने लायक हैं.

पढ़ें सारा अली खान पर आया कार्तिक आर्यन का दिल, बोलें ‘बस तुम जगह और डेट बता दो’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.