बॉलीवुड

बड़बोली सारा ने करीना के स्टेपमदर बनने पर दिया ये जवाब, सुन कर है पड़ें सभी

सारा अली खान इन दिनो काफी चर्चा में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि कोई भी एक्टर एक्ट्रेस अपने फिल्म को लेकर चर्चा में आता है, लेकिन सारा अपनी हंसी और बेबाकपन की वहह से दर्शकों की फेवरेट बन गई हैं। सारा अली खान की महज दो फिल्में ही फ्लोर पर आई हैं, लेकिन उन्हें काफी सारे चैट शो में इनवाइट किया जाता है और उनकी बड़बोली बातों से लोगों का मनोरंजन होता है। हाल ही में एक और चैट शो में सारा का मस्त अंदाज देखने को मिला। इस शो में करीना से रिलेटड एक सवाल सारा से किया .गया जिसका उन्होंने बड़े ही फनी अंदाज में जवाब दिया।

करीना के स्टेपमदर होने पर पूछा सवाल

सारा अली से पूछा गया कि उन्हे कैसा लगता है कि पू उनकी मां हैं। पू का यहां से मतलब कभी खुशी कभी गम की पूजा से है जिस किरदार के लिए करीना को हमेशा याद किया जाता है। इस पर सारा ने काफी फनी रिएक्शन दिया। दरअसल सारा सैफ और अमृता की बेटी हैं और करीना सैफ की दूसरी पत्नी इस लिहाज से करीना सारा की स्टेपमदर हैं। इस वजह से अक्सर इस तरह के सवाल सारा से किए जाते हैं कि करीना के उनके स्टेपमदर होने पर उन्हें कैसा लगता है।

सारा ने खुद कई बार ये बात बोली है कि वह करीना की फैन रही हैं और खासकर उनके पू वाले कैरेक्टर की। इस वजह से उनसे पूछ लिया कि उन्हें कैसा लगता है कि जिस पू की वह फैन हैं अब वहीं उनकी स्टेपमदर हैं। इस पर सारा खिलखिलाकर हंस पड़ी और कहा कि वह करीना की हमेशा से फैन रही हैं और करीना की इतनी दीवानी रही हैं कि वह उनकी जिंदगी में आ गईं। उनकी इस बात पर वहां सभी मुस्करा के रह गए।

लोगों को पसंद आ रहीं सारा

गौरतलब है कि सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बातं को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ थी, लेकिन वह रोल लोगों को दिखाने से पहले सारा ने अपने पिता सैफ के साथ कॉफी विद करण में डेब्यू किया था। इसके बाद से सारा की बातो से जनता को सारा को जानने में दिलचस्पी जगी थी। सारा ने चैट शो पर बहुत खुलकर बातें की थी जिससे किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि अपनी पहली फिल्म से ही सारा कितनी कॉन्फिडेंट हैं।

वहीं सारा ने इस शो में सबसे बड़ी बात ये कह दी थी की वह कार्तिक आर्य़न को डेट करना चाहती हैं। इसके बाद से तो सभी पीछे ही पड़ गए कि कार्तिक कब सारा को डेट करते हैं। हाल ही में कार्तिक ने कहा कि सारा की मम्मी ने मना कर दिया है कि सारा अब मुझे मैसेज ना करें, लेकिन मैं उन्हे बताना चाहता हूं कि वह बस मुझे जगह और एड्रेस बता दें मैं काफी पीने को तैयार हूं।

बात सिर्फ यहीं तक नही है। सारा के बड़बोलेपन औऱ क्यूट बातों के चते उन्हें कार्तिक के अपोजिट फिल्म में पेयर करने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है कि लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कार्तिक और सारा फिल्म लव आजकल 2 में साथ नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close