बॉलीवुड

बचपन में तैमूर से ज्यादा क्यूट दिखती थी सारा अली खान, जाने कैसा हैं सैफ अली खान से दोनों का रिश्ता

आजकल बॉलीवुड में स्टारकिड का जमाना आ गया है, जब किसी दौर में उनके माता या पिता ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अब उनके बच्चों की बारी है. सोशल मीडिया पर उन स्टारकिड को उनके माता या पिता से कम्पेयर किया जाने लगता है और जब बात एक ही पिता के दो बच्चों की हो तब लोग दोनों की तुलना करने लगते हैं. हम आपको बॉलीवुड की नई अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बारे में बता रहे हैं. सारा अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की पहली संतान हैं और अब वो फिल्मों में धमाल मचा रही हैं. पिछले दिनों सैफ ने सारा और तैमूर के बचपन की तस्वीरों का कोलार्ज बनाकर शेयर किया था. बचपन में तैमूर से ज्यादा क्यूट दिखती थी सारा अली खान, अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इसपर जमकर बातें कर रहे हैं.

बचपन में तैमूर से ज्यादा क्यूट दिखती थी सारा अली खान

सारा अली खान का जन्म सैफ अली की पहली पत्नी अमृता सिहं से हुआ और तैमूर का जन्म सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर से हैं. इन दोनों बच्चों के पिता सैफ अली खान ने दोनों के साथ एक तस्वीर में एक पोज में नजर आ रहे हैं. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ और अब तैमूर अली खान इंटरनेशनल बच्चा बन गया है जिसकी क्यूटनेस के दीवाने सभी हैं. तैमूर की झलक पाने के लिए सोशल मीडिया पर लोग उत्साहित रहते हैं लेकिन उनकी क्यूटनेस का मुकाबला कोई नहीं कर सकता. मगर आप इस बात से हैरान हो सकते हैं कि तैमूर की क्यूटनेस को तगड़ा कॉम्पटीशन दे सकती हैं उनकी ही बहन सारा अली खान जो बचपन में बेहत खूबसूरत लगती थीं.

अगर आपने दोनों की तस्वीरें एक साथ देख लीं तो आपको धोखा हो सकता है. इंटरनेट पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों में की तरह की बातें ह रही हैं और कुछ तैमूर को ज्यादा क्यूट कह रहे हैं तो कुछ सारा को ज्यादा खूबसूरत कह रहे हैं.

वैसे सारा और तैमूर का एक जैसा दिखना आम बात है क्योंकि ये दोनों एक ही पिता सैफ अली खान की संताने हैं. एक बार सारा से इंटरव्यू में पूछा गया कि तैमूर को उनके पिता सैफ से ज्यादा अटैंशन मिलती है तो आपको जलन नहीं होती ? इसपर सारा का जवाब कुछ ऐसा था, उन्होंने कहा, ”मैं क्यों जलूंगी ? तैमूर मेरा छोटा भाई है. वैसे भी पापा जब हमारे साथ होते हैं तो वो हमारा खूब ख्याल रखते हैं. पापा हम तीनों भाई बहन में कोई फर्क नहीं करते. तैमूर और मेरा रिश्ता भाई-बहन का है और ये मुझे बहुत क्यूट लगता है. हम जब मिलते हैं तो खूब मस्ती करते हैं.”

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

25 साल की सारा अली खान के माता-पिता ने साल 2004 में तलाक ले लिया था लेकिन बच्चे सैफ अली खान और अमृता सिंह दोनों के पास रहते हैं. सारा अली खान के अलावा इब्राहिम अली खान भी सैफ के बेटे हैं. सारा अली खान ने दिसंबर, 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की और इसी महीने इनकी फिल्म सिम्बा भी रिलीज हुई जिसने ताबड़तोड़ कमाई की. इन दोनों फिल्मों में सारा ने सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह के साथ पर्दे पर रोमांस किया. सारा के बारे में एक बहुत अच्छी बात ये है कि नवाबी परिवार से जुड़ी होने के बाद भी सारा जमीन से जुड़ी हुई हैं.

Back to top button