बॉलीवुड

अपने पति से उम्र के फासले पर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कर दी सबकी बोलती बंद

जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के बारे में पहली बार मीडिया में बातें हुईं तब सबसे पहले यही बात सामने आई कि उनके बीच 12 साल की उम्र का फासला है. प्रियंका चोपड़ा निक से 12 साल बड़ी हैं मगर इस बात से इस रोमांटिक कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर फर्क पड़ता है तो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जो इऩके बारे में उल्टी-सीधी बातें बोलकर बेवजह की सुर्खियां बटोरते हैं. 2 दिसंबर को प्रियंका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ जोधपुर में सात फेरे लिए और अपनी शादी का जश्न दिल्ली में मनाया और मुंबई में भी जल्दी ही एक ग्रेंड रिसेप्शन देने वाले हैं. मगर अब अपने पति से उम्र के फासले पर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, आगे पढ़िए कि देसी गर्ल ने आखिर ऐसा क्या कहा कि सबकी बोलती बंद हो गई.

अपने पति से उम्र के फासले पर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

एनबीटी की एक खास रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने बंबल एप के लॉन्चिंग में निक के साथ अपनी उम्र के फासले के बारे में खुलकर बोला. उन्होंने इस बात को हास्यपद बताया और कहा कि भारत में जब महिलाएं अपनी उम्र की दोगुने या फिर 12 साल बड़े आदमी से शादी करती हैं तो उन्हें कोई कुछ नहीं कहता और अगर कोई लड़की अपनी उम्र से 12 साल छोटे लड़के से शादी करती है तो लोगों को प्रोबलम होने लगती हैं. ऐसे लोगों को तो शर्म आऩी चाहिए और मैंने कुछ गलत नहीं किया बस पुरानी परंपराओं से हटकर एक काम किया है. जिस देश में हर कोई ये कहता फिरता है कि आदमी-औरत सभी एक समान हैं लेकिन ऐसा सिर्फ कहा जाता है क्योंकि असल में कोई इस बात को मानना ही नहीं चाहता. वैसे प्रियंका चोपड़ा ने जो भी कहा उसमें दम था और उऩकी बातों पर गौर करना सही कदम ही होगा.

एक दूसरे के प्यार में हैं निक-प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन वाले दिन निक से अमेरिका में सगाई की और उसके एक महीने के बाद भारत में हिंदू रीति-रिवाज के साथ सगाई की जिसमें पूजा भी हुई थी. प्रियंका निक को पिछले डेढ़ सालों से डेट कर रही थीं और इनकी शादी की खबरें कई बार सामने आईं लेकिन शादी की उनकी मोहर उनकी मुंबई वाली सगाई के बाद लगी. 1 दिसंबर को निक-प्रियंका ने क्रिश्चियन और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी की. इसके बाद दिल्ली में रिसेप्शन दिया जिसमें भारत के प्रधानमंत्री शामिल हुए और अब खबर है कि मुंबई में भी ये वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं.

Back to top button