बॉलीवुड

रणवीर से नहीं बल्कि इनसे शादी करना चाहती थीं दीपिका, S से शुरु होता है नाम

दीपिका रणवीर ने बेहद ही शानदार तरीके से अपनी शादी का कार्यक्रम किया और उतने ही भव्य तरीके से उन्होंने अपना रिसेप्शन भी दिया जिसमें बड़ी बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। दीपिका और रणवीर 6 साल तक एक दूसरे के प्यार में पागल रहे और आखिर में इस प्यार भरे रिश्ते को शादी का नाम भी दे दिया। आपको यहां बताते हैं कि रणवीर सिंह के साथ दीपिका के शादी के प्लान बाद में बने इससे पहले वह किसी और शख्स से शादी करना चाहती थीं। अगर आप सोच रहे हैं कि वह रनबीर कपूर है तो यह बात भी गलत है।

सलमान से कही थी बात

यह बात दरअसल उठी है सलमान खान के बिग बॉस के 11 वें सीजन में जब दीपिका उनकी गेस्ट बनकर पहुंची थीं। दरअसल वह उस वक्त अपनी विवादित फिल्म पद्मावत के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। 1 दिंसबर को रिलीज होने वाली फिलम पद्मावत रिलीज डेट से हट गई थी और कोर्ट के फैसले के बाद 25 जनवरी की रिलीज हुई थी। उस वक्त भी दीपिका और दूसरे स्टार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हे थे।

बिग बॉस में हुई थी मस्ती

दीपिका जब सलमान के शो में पहुंची तो बहुत मस्ती हुई थी। सलमान ने करण जौहर की तरह दीपिका के सामने सवाल रखा कि वह तीन ऐसे शख्स का नाम बताएं  जिसमे से एक के साथ वह डेट पर जाएंगी, एक के साथ शादी करेंगी और एक को मार देंगी। दीपिका ने उस वक्त भी बहुत ही चालाकी से अपना जवाब दिया था। दीपिका ने इस सवाल के जवाब में कहा था कि वह रणवीर के साथ डेट पर जाएंगी, संजय लीला भंसाली के साथ शादी करेंगी और शाहिद कपूर को मार देना चाहेंगी।

पद्मावत का हुआ था विरोध

बता दें कि फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना ने बहुत भयंकर विरोध किया था। विरोध की यह लहर मुंबई दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश में फैल गई थी और राजस्थान में इसका सबसे ज्यादा विरोध हुआ था। इस फिल्म में पद्मावती और खिलजी के प्रेम दृश्यों को दिखाने की बात कहकर इस फिल्म का विरोध किया था था। बाद में इस फिल्म की एडिटिंग हुई भी थी, लेकिन संजय लीला भंसाली ने कहा थआ कि फिल्म में ऐसा कोई सीन फिल्माया ही नहीं गया।

तिकड़ी है सुपरहिट

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली , रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तिकड़ी ने एक से बढ़कर एक तीन सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। इस तिकड़ी ने रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत फिल्में दी है जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। दीपिका और रणवीर की ऑन स्क3न जोड़ी तो सुपरहिट थी ही, ऑफस्क्रीन जोड़ी भी कमाल है। गौरतलब है कि सलमान और रणवीर के साथ मस्ती करने वाले सलमान इन दोनों के रिसेप्शन से गायब थे।

खबर है कि सलमान उन दिनों में फुकेट की एक शाही शादी अटैंड करने पहुंचे थे। उनके साथ अक्षय कुमार, मनीष पॉल, मीका सिंह भी मौजूद थे। पहले कहा जा रहा था कि दीपवीर के रिसेप्शन में सलमान नाराजगी की वजह से नहीं आए थे, लेकिन दूसरी शादी में व्यस्त होने की वजह से दबंग खान इस खुशी का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

यह भी पढ़ें :

Back to top button