बॉलीवुड

दोबारा दुल्हन बनने की तैयारी में हैं ड्रामा क्वीन राखी, दूल्हे का नाम जान कर चौंकिएगा नहीं

बॉलीवुड में शादियों का मौहाल है. अभी दीपिका-रणवीर की शादी का जश्न पूरी तरह से खत्म भी नहीं हुआ था कि बुधवार की शाम में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया. राखी इससे पहले कई रिश्तों में रह चुकी हैं, दुल्हन भी बन चुकी हैं औऱ अब वो फाइनली शादी करने जा रही हैं. राखी अपने पुराने दोस्त और सोशल मीडिया पर छा जाने वाले दीपक कलाल से शादी कर रही हैं और वो ये शादी ना इटली में करेंगी और ना भारत में, राखी अपनी शादी 31 दिसंबर को अमेरिका में करेंगी. राखी और दीपक एक-दूसरे को बहुत समय से जानते हैं और वो दीपक सोशल मीडिया पर अपने एक से एक वीडियो शेयर करते रहते हैं वो भी राखी सावंत से कुछ कम नहीं हैं. दोबारा दुल्हन बनने की तैयारी में हैं ड्रामा क्वीन राखी, जानिए इनके बारे में कुछ बातें.

दोबारा दुल्हन बनने की तैयारी में हैं ड्रामा क्वीन राखी

दीपवीर और कपिल शर्मा ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया तो भला राखी सावंत पीछे कैसे रह जाएं. उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया और जिसके मुताबिक लो दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं. शादी के कार्ड पर लिखा है, ‘ वेडिंग इनविटेशन टुगेदर विद देयर फैमिलीज…दीपक कलाल वेड्स राखी सावंत…जो लविंग हार्ट आर गेटिंग यूनाइटेड एंड मेकिंग अ प्रोमिस टू बी इन लव फॉरएवर…शादी का दिन 31 दिसंबर, 2018…5.55 PM…लोकेशन लॉस एंजलेस.” आपको बता दें कि दीपक कलाल इन दिनों इंडियाज गॉट टैलेंट में अपने जलवे दिखा रहे हैं इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ऐसे-ऐसे वीडियो और तस्वीरें शेयर की जिन्हें आप उनके इंस्टाग्राम या फिर ट्विटर पर देख सकते हैं. राखी सावंत बहुत समय से उनको जानती हैं और इस बात की जानकारी दीपक ने भी अपने इंस्टाग्राम वॉल पर दी है और वो भी बहुत ही दिलचस्प है.

पहले भी कर चुकी हैं दो लोगों को डेट

राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ महीने पहले मीटू कैंपेन में तनुश्री के खिलाफ जाकर नाना पाटेकर का बचाव करती दिखीं तो पिछले दिनों एक महिला रेसलर ने इन्हें उठाकर पटक दिया था इसलिए चर्चा में रहीं. अब अचानक उनके शादी के कार्ड ने सबको शॉक कर दिया लोगों ने सबसे पहले ये जानना चाहा कि दुल्हा कौन है ? राखी इससे पहले मॉडल अभिषेक अवस्थी को डेट किया लेकिन उनकी एक गलती की वजह से मीडिया के सामने उन्हें चाटा मारा और अपनी जिंदगी से निकाल दिया. फिर इन्होंने राखी का स्वयंवर नाम का एक रिएलिटी शो किया जिसमें दुनियाभर से ना जाने कितने लड़के आए और राखी का दिल जीतने की कोशिश करने लगे लेकिन राखी का दिल एक पंजाबी लड़के ने जीता. शो में लाइव राखी ने उनसे सगाई की और कुछ महीने बाद शादी का एलान किया फिर कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हुो गए.

यह भी पढ़ें : अगले साल रिलीज होगी ये 5 धांसू एक्शन फिल्में, तीसरी वाली का है सबको इंतजार

Back to top button