बॉलीवुड

अगले साल रिलीज होगी ये 5 धांसू एक्शन फिल्में, तीसरी वाली का है सबको इंतजार

बॉलीवुड में आजकल या तो पुरानी फिल्मों का रीमेक बनता है या फिर एक्शन फिल्मों के जरिए सितारे अपनी धाक जमाते हैं. इस साल फिल्म रेस और फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से बॉक्स-ऑफिस को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन सलमान और आमिर खान की फिल्मों ने निराश कर दिया. मगर आने वाले साल यानी 2019 और 2020 की शुरुआत तक आपको एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्मों की सौगात मिलने वाली है अगर आप एक्शन फिल्में पसंद करते हैं तो आपके लिए ये आने वाले साल का खास तोहफा होगा. अगले साल रिलीज होगी ये 5 धांसू एक्शन फिल्में, पहली फिल्म बॉलीवुड क्वीन की है जिसका इंतजार हर किसी को लंबे अरसे से है और मजे की बात यह है कि इस लिस्ट में सलमान खान की दो फिल्में शामिल है.

अगले साल रिलीज होगी ये 5 धांसू एक्शन फिल्में

मणिकर्णिका

कंगना रनौत की एक्शन से भरपूर फिल्म मणिकर्णिका का इंतजार दर्शकों को पिछले एक साल से है क्योंकि इसकी रिलीज डेट पहले मार्च 2018 में थी लेकिन अब ये फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में कंगना मुख्य किरदार झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार प्ले करेंगी और इस फिल्म के ज्यादातर एक्शन सीन कंगना ने खुद ही दिए हैं.

केसरी

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म केसरी एक सच्ची घटना पर आधारित है जो मार्च, 2019 में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म केसरी में अक्षय कुमार ने एक सिख के किरदार में नजर आएंगे और यह सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित होगी. फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा और भाग्यश्री भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी.

भारत

निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में आपको सलमान खान का एक खास तरह का किरदार नजर आएगा. फिल्म में कटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आएंगी लेकिन सलमान का लाजवाब एक्शन जरूर देखने को मिलेगा. सलमान की यह फिल्म ईद (2019) पर रिलीज होगी और यह सलमान का उनके फैंस को खास तोहफा होगा, जिसके बारे में और डिटेल्स आपको जल्दी ही मिलेगी.

किक-2

सलमान खान की एक और सुपरहिट फिल्म किक का दूसरा सिक्वल इस साल के अंत तक आ जाएगा. फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिस मुख्य किरदार में होंगे और इनके अलावा फिल्म में पहले से ज्यादा सस्पेंस और एक्शन आपको देखने को मिलेगा.

पानीपत

राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल कर चुके डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर अपनी नई फिल्म पानीपत के साथ एक बार फिर ऐतिहासिक फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म पानीपत के युद्ध पर आधारित होगी.

Back to top button