समाचार

12 जिलों की पुलिस की नाक में दम कर हिजाब पहन दिल्ली में घूमती दिखी बाबा की ‘हनी’

राम रहीम को 20 साल की सजा मिलने के बाद से उसकी कथित बेटी हनीप्रीत फ़रार है. पुलिस उसको ढूंढने में लगी है पर अब तक नाकामयाब साबित रही है. पहले हनीप्रीत की नेपाल में छुपे होने की खबरें आ रही थी पर यह खबर भी झूठी निकली. लेकिन अब यह खबर आ रही है कि हनीप्रीत दिल्ली में हो सकती है. दिल्ली में एक सीसीटीवी का फुटेज सामने आया है जिसमें एक महिला हिजाब पहने नज़र आ रही है. इस फुटेज में महिला के हाथ में एक हैंडबैग है और वह तेज़ी से चलते हुए दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि हिजाब वाली यह महिला हनीप्रीत ही हो सकती है. यह सीसीटीवी फुटेज हनीप्रीत के वक़ील के घर के पास का है और सूत्रों के मुताबिक कल हनीप्रीत अपने वक़ील से मिलने उनके दफ़्तर आई थी.

क्या कहा हनीप्रीत के वक़ील ने :

हनीप्रीत के वक़ील के मुताबिक वह उनके दफ़्तर इसलिए आई थी ताकि हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर करने के लिए कुछ ज़रूरी कागज़ातों पर दस्तख़त कर सके. सूत्रों के मुताबिक यह फुटेज वक़ील के घर के आस-पास रहने वाले किसी पड़ोसी ने पुलिस को सौंपी है. मंगलवार सुबह 7 बजे पुलिस की टीम ने ग्रेटर कैलाश पार्ट -2 के एक घर पर छापा मारा. लेकिन पुलिस को यहां भी हनीप्रीत नहीं मिली. पुलिस ने जिस घर पर छापा मारा वह राम रहीम का बताया जा रहा है. पंचकूला के पुलिस प्रमुख एएस चावला ने भी कह दिया है कि हनीप्रीत खुद को 30 अक्टूबर से पहले सरेंडर कर दें. इसके बाद उसे भगोड़ा साबित कर दिया जाएगा.

हम आपको बता दें कि हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर अभी हाईकोर्ट का फैसला सुरक्षित रखा गया है. वहीँ हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मामला भी दर्ज कर दिया है. इतना ही नहीं, उसका नाम उन 43 मोस्ट वांटेड लोगों में भी शुमार है जिसने राम रहीम को दोषी करार देने के बाद हिंसा भड़काने का काम किया था. इससे पहले भी हनीप्रीत के खिलाफ़ लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है.

देखें वीडियो-

और पढ़ें :
Gigolo Market Delhi

Back to top button