राशिफल

Rashifal 17 January: बजरंगबली की कृपा से 5 राशि वालों की मेहनत लाएगी रंग, करियर में मिलेगा लाभ

हम आपको मंगलवार 17 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 17 January 2023

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज बड़ों के आशीर्वाद से काम में आपको सफलता मिलेगी। आपके बढ़ते रुतबे को देखकर लोग आपसे संबंध स्थापित करना चाहेंगे। पति-पत्नी आपसी सामंजस्य द्वारा घर की व्यवस्था को उचित बनाकर रखेंगे तथा खुशनुमा वातावरण बना रहेगा। आपको अपनी मेहनत का फल जल्द ही सफलता के रूप में मिलेगा। प्रेम संबंधों में धोखा या विश्वासघात हो सकता है। आज अधिक सतर्क रहें हर कार्य सावधानी पूर्व करें। दिमाग अधिक सक्रिय रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज कुछ नए काम का विचार कर सकते हैं। पुराना दिया हुआ धन वापस मिलेगा। आपको अपने उग्र स्वभाव और जिद पर काबू रखना होगा। आप परिश्रमी बने रहेंगे। हालांकि परिश्रम का फल नहीं मिलने से आप निराश हो सकते हैं। पार्टनर को स्पेशल महसूस करवाने के लिए प्रयास करने पड़ सकते है। जल्दबाजी में निर्णय न लें और जोखिम भरे उपक्रमों से बचें। व्यावसायिक ख्यालों के प्रति उत्साही होंगे। इनकम के एक्स्ट्रा सोर्स मिलने से आपका बैंक बैलेंस मजबूत होगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आप किसी ऐसे व्यक्ति को धन दान कर सकते हैं, जो ज़रूरतमंद है। इस समय भावुकता और उदारता आपकी सबसे बड़ी कमजोरी है, इन पर विजय हासिल करें। पैसा आने के साथ-साथ खर्चों की भी अधिकता रहेगी। अगर आपके परिवार में किसी तरह का विवाद या टकराव चल रहा है, तो आज वह मामला भी सुलझ जाएगा। कार्यक्षेत्र में संघर्ष की स्थिति बनी रहेगी। कारोबार में कोई शुभ समाचार मिलेगा। मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज का दिन शुभ है। आपका भाग्य पूर्ण सहयोग प्रदान करेगा। आप अपने काम पर ध्यान दे और उसे मन लगाकर करें। व्यापार से जुड़े लोगों को वाणी में गंभीरता रखनी चाहिए हल्की वाणी बड़े ग्राहकों से विवाद करा सकती है। पारिवारिक कष्ट आपके दांम्पत्य जीवन के सुख को प्रभावित कर सकते है। यदि आप मानसिक रूप से व्यथित चल रहें हैं तो राम नाम का जाप अवश्य करें, इससे मन शांत रहेगा। जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज खुद को अकेला ना छोड़ें। अपनी वैवाहिक जीवन की जिम्मेदारी को भली-भांति समझें एवं संबंधों में मधुरता बनाए रखें। पारिवारिक मामलों को लेकर भाईयों के मध्य तनाव उत्पन्न हो सकता है, आपसी संबंधों में खटास न आने दे, विवादित बातों को भी अपनी सूझबूझ से समाप्त करना ही सही रहेगा। अधूरे कार्य पूरा कर सकेगें। अपनी निजी बातें किसी के साथ भी ना बांटें। वैवाहिक संबंधो में नई ताजगी और ऊर्जा महसूस करेंगे। कारोबार में कुछ लोग मददगार साबित होंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज कोई निर्णय जल्दबाजी में न लें। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वे शादी करने का फैसला ले सकते हैं। आज विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। परिवार में किसी की सेहत बिगड़ने की वजह से चिंताएं बढ़ेंगी और आपके कई जरूरी काम पूरे नहीं हो सकेंगे। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के लिए आपको नया मौका मिलेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

इच्छाओं और महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। आप अपने उत्कृष्ट प्रयासों से उन्नति करेंगे। आज आप अपनी संतान की शिक्षा के कारण थोड़ा चिंतित रहेंगे, जिसके लिए आप अपने किसी परिवार के सदस्य अथवा गुरुजनों से सलाह मशवरा भी कर सकते हैं। शत्रुओं पर सफलता प्राप्त कर सकेंगे। प्रेम प्रसंग में सफलता प्राप्त होगी। आपको अपने कार्यो में शान्ति बरतनी चाहिये। इस राशि के छात्र अगर योजना बनाकर तैयारी करेंगे, तो करियर में उन्नति के अच्छे रास्ते खुलेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपका काम दूसरों को खुश कर सकता है। करियर की दिशा में बदलाव लाने से कोई खासा लाभ नहीं मिलेगा। आज आप अपने कार्यक्षेत्र और परिवार दोनों के बीच तालमेल बनाए रखेंगे। आज आप किसी धार्मिक आयोजन में भी हिस्सा ले सकते हैं, जिसमें आप कुछ धन भी व्यय करेंगे। मित्रों के साथ रिश्ते पहले से बेहतर बनेंगे। आपके कई लोगों से मित्रतापूर्ण संबंध बनेंगे। कार्ययोजना में मामूली बदलाव कर अच्छा लाभ कमाएंगे। अपने नजरिए को दूसरों पर न थोपें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके वित्तीय प्रयास काफी सफल होंगे। पुरानी देनदारी भी निपट सकती है। परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे। आज के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। अपने छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें। साफ और नपी-तुली बात करेंगे तो परेशानियों से बच सकते हैं। माता का भाग्य बहुत प्रबल है। आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो भविष्य में आपको काफी फायदा दिलायेगा। माता के आशीर्वाद से सफलता मिलेगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपको कहीं से अप्रत्याशित ढंग से कोई उपहार मिल सकता है। संपत्ति संबंधी कोई भी दस्तावेज करने के लिए आज का दिन उचित नहीं है। आज आपके परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने के कारण मांगलिक कार्यक्रम पर विचार विमर्श हो सकता है। बीमार लोगों की सेहत में तेजी से सुधार देखा जा सकता है। आपको सचेत रहना चाहिए और खुद को शांत बनाए रखना चाहिए। भाग्य आपके साथ होने से आपको वित्तीय लाभ भी हो सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आप वाणी पर संयम रखें, चिड़चिड़ाहट में आप किसी को अपशब्द कह सकते हैं। आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आज कोई नया काम मिल सकता है। विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है। कोई करीबी आपको खुशी के पल जीने का मौका दे सकता है। आप महत्वपूर्ण काम समय से निपटा लेंगे। संतान पर पैसे खर्च होंगे। कलाकार तथा खिलाड़ी बहुत अच्छी तरह अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर सकेंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

नए कामों में हाथ डालने से पहले अच्छी तरह जाँच पड़ताल कर लें। निवेश और बचत की योजनाएं बनाई जाएंगी। मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे। आज सराहनीय कार्य करेंगे। आज के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा। उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। पेशेवर स्तर पर आप अपनी अहमियत साबित कर सकते हैं। बराबरी की साझेदारी में आप पर ही कुछ सवाल उठ सकते हैं।

आपने Rashifal 17 January 2023 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 17 January 2023 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 17 January 2023 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button
?>