विशेष

राशिफल 3 जुलाई 2017 : जानिए आपके लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन!

3 जुलाई 2017, सोमवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आज आपके सितारे क्या कहते हैं? यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल। Rashifal 3 July 2017 Monday.

राशिफल 3 जुलाई 2017 –

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं कि, आज के दिन आपका भाग्य अच्छा रहेगा। भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छे होंगे। किसी धार्मिक प्रवास पर जा सकते हैं। नए कार्य के शुरु करने के लिए शुभ दिन है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। विदेश से शुभ समाचार मिल सकते हैं। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी।

वृषभ (Taurus): दिन की शुरुआत में आपको मानसिक परेशानी हो सकती है। बैचेनी के परिणाम स्वरुप आपके शरीर पर विपरीत असर पड़ेगा। शरीर में कोई भी तकलीफ नहीं होगी फिर भी आप बैचेनी का अनुभव करेंगे। परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। छात्रों का पढ़ने-लिखने में मन कम लगेगा।

मिथुन (Gemini): दांपत्य जीवन, निजीजीवन, सार्वजनिक जीवन तथा व्यापार से संबंधित गलतफहमी, विवाद इस सप्ताह बढ़ सकते हैं। नई भागीदारी अथवा करार इस सप्ताह के लिए टाल दें। परंतु किसी भी समय आपकी प्रगति भ्रामक भी साबित हो सकती है।

कर्क (Cancer): दिन की शुरुआत में आपके मन उदास व चिंता से घिरा रहेगा। कामकाज के भार से आप मौसम संबधी बीमारियों के शिकार हो सकते हैं। आपको कम समय में अधिक काम पूरा करना पड़ सकता है। अचानक से बदली हुई स्थिति से आप व्याकुल हो सकते हैं।

सिंह (Leo): आपको परिवार के हर सदस्य का सहयोग मिलेगा। प्रेम प्रसंग में मिलन का योग बन रहा है। मानसिक अस्वस्थता और बैचेनी महसूस हो सकती है। हालांकि, दिन के बीच में सारी चिंताएं दूर हो जाएगी। सफलता के कारण मन प्रसन्न रहेगा। किसी कार्यक्रम के माध्यम से ज्ञान में वृद्धि होगी।

कन्या (Virgo): वाहन चलाने के दौरान विशेष सावधानी बरतें। पारिवारिक तनाव बढ़ सकता है या पैतृक संपत्ति की समस्याएं हो सकती हैं। मशीनरी पर खर्च होगा और मानसिक चिंता अधिक रहेगी। आपकी यश प्रतिष्ठा के लिए बढ़िया समय इस सप्ताह से शुरू हो रहा है।

अगले पेज पर पढ़े शेष 6 राशियों का राशिफल –

1 2Next page

Related Articles

Close