हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

गौतम गंभीर ने जाहिर किया अपना सैनिक प्रेम, सैनिकों के लिए की लोगों से अपील… देखें वीडियो!

गौतम गंभीर के बारे में कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। यह केवल एक बेहतरीन क्रिकेटर ही नहीं हैं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं। जब ये मैदान पर होते थे तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की हालत खराब कर देते थे। अभी हाल ही में हुए आईपीएल मैचों में ये कोलकाता नाईट राइडर्स का प्रतिनिधत्व कर रहे थे। टीम ने पूरे मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। ये बात अलग है कि टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पाई।

गौतम गंभीर अभी भारतीय टीम से भले ही अलग हो गए हों, लेकिन लोगों के दिलों में आज भी गंभीर की अपनी एक अलग ही जगह है। आज मैदान से दूर रहने के बाद भी लोगों के दिलों पर राज करना बहुत बड़ी बात है, जो गंभीर बखूबी कर रहे हैं। गंभीर अच्छे इंसान का फर्ज निभाते हुए किसी जरूरतमंद की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं.

पट्टी बांधकर दे रहे हैं देशवासियों को सन्देश:

गंभीर लोगों को प्रोत्साहित करने में भी सबसे आगे रहते हैं। शायद इसी कारण आज दुनिया भर के लोग गंभीर के दीवाने हैं। सोमवार के दिन गंभीर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड करके ये दिखा दिया कि उनका दिल सैनिकों के लिए भी धड़कता है। जी हां इस वीडियो में गंभीर लोगों से सैनिकों के लिए अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौतम गंभीर इस वीडियो में मुंह पर पट्टी बांधकर देशवासियों को सन्देश दे रहे हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर वीडियो द्वारा दिया गया गंभीर का सन्देश खूब वायरल हो रहा है। गंभीर ने इस वीडियो में पोस्टर की मदद से लोगों को सन्देश देने का प्रयास किया है। 1 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में गंभीर ने कुल 8 पोस्टर्स का इस्तेमाल किया है। वह पोस्टर्स की मदद से कह रहे हैं कि देश में आज हर किसी के मुंह पर झिझक की पट्टी बंधी हुई है। वह इस झिझक की पट्टी को उतार फेंकने की अपील कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गंभीर ने यह कैम्पेन एक रेडियो चैनल के लिए किया है, जिसमें वह मुंह पर पट्टी बांधकर पोस्टर्स के जरिये सन्देश दे रहे हैं। पोस्टर्स के जरिये गंभीर लोगों से यह सवाल पूछ रहें हैं कि लोग सैनिकों का सम्मान तो बहुत ज्यादा करते हैं, लेकिन क्या वे कभी सैनिकों को थैंक यू बोलते हैं? अगले पोस्टर में गंभीर खुद ही इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि लोग सैनिकों को थैंक यू इसलिए नहीं बोलते हैं क्योंकि उनके मुंह पर झिझक की पट्टी बंधी है।

वीडियो देखें-

DMCA.com Protection Status