विशेष

प्राइवेट जेट में होती है अरबपतियों की अय्याशी, ऐसे होते है काम…

प्राइवेट जेट में होते हैं ऐसे कुछ काम। जिसे सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान...

हवाई जहाज़ की यात्रा करना अलग ही तरीक़े का अपने आप में रोमांस पैदा करता है। कोई भी व्यक्ति हो। चाहें वह ग़रीब हो या अमीर सबका यह सपना जरूर होता है कि कम से कम वह एक बार हवाई सफ़र जरूर करें। तो आइए हम आपको आज हवाई सफ़र से जुड़ी एक अनसुनी दास्तां से अवगत कराते हैं। जिन्हें सुनकर आपके कान खड़ें हो जाएंगे और आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या हवाई यात्रा के दौरान ऐसा भी होता होगा? जी हां हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहें जिसका खुलासा एक एयर होस्टेस ने स्वयं किया है।

बता दें कि एक प्राइवेट जेट एयर होस्टेस ने हाल ही में अपने सनसनीखेज संस्मरण में हवा में हजारों मील ऊपर होने वाली सेक्स, साजिश और घोटाले की कहानियों को साझा किया है। उसने अपने खुलासे के माध्यम से बताया कि कैसे उन्हें अरबपतियों की चमचमाती लेकिन डार्क दुनिया में धकेल दिया गया था। जहां एयरहोस्टेसेस दुनिया के सबसे मशहूर ब्रैंड्स पहनती थीं और फ्लाइट में ऐशो-आराम के तमाम साधन मौजूद होते थे।

इतना ही नहीं अपनी पहचान छिपाने और करियर बचाने के लिए इस फ्लाइट अटेंडेंट ने सास्किया स्वान नाम का इस्तेमाल किया है और उन्होंने इस किताब को निकोला स्टॉ के साथ लिखा है। इस महिला के मुताबिक वे लंदन में छह सालों तक काफी कम पैसों में काम कर रही थीं। हालांकि इस शहर के बार में एक मुलाकात के बाद उन्हें एक लक्जरी प्राइवेट जेट में जॉब मिल गई थी।

Story of Air hostess

जिसके बाद सास्किया ने रूसी अरबपति के लिए काम करने वाली नौकरी से पहले आठ गोपनीय समझौतों पर हस्ताक्षर किए थे और उन्हें इस काम के हर साल 40 हजार पाउंड्स यानि लगभग 40 लाख रुपए मिलते थे। उन्होंने बताया कि वे लक्जरी लाइफस्टाइल को काफी इंजॉय कर रही थीं लेकिन इसके कुछ खतरनाक पहलू भी थे।

Story of Air hostess

सास्किया ने इसको लेकर अपनी किताब में लिखा कि, “वे अक्सर अपने अरबपति बॉस के साथ ट्रैवल करती थीं और कई बार उनकी बच्चे भी होते थे। हालांकि एक बार इस्तानबुल से अमेरिका जाते वक्त जब उनकी पत्नी ने अपने पति को अलविदा कहा था तब इस अरबपति की गर्लफ्रेंड इस प्राइवेट जेट में चढ़ गई थी।”

Story of Air hostess

ऐसे में सास्किया का कहना था कि ना केवल वो अपनी पत्नी को चीट कर रहे थे बल्कि खुद सास्किया को अपने मालिक के साथ संबंध बनाने पड़े थे। ऐसा नहीं करने पर सास्किया के जॉब जाने का खतरा था। उन्होंने कहा कि वो काफी शर्मिंदा महसूस कर रही थीं लेकिन उस हालात में कुछ नहीं कर सकती थीं। ऐसे में उन्हें ऐसा करना ही पड़ा।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि उस दौर में हाई प्रोफाइल लाइफस्टायल के चलते मुझ पर काफी ज्यादा कर्ज हो गया था और मुझे नौकरी से निकाला भी जा सकता था। मुझे लगता था कि उन्हें अपने मालिक के साथ सिर्फ वन नाइट स्टैंड करना होगा लेकिन आर्थिक स्थिति के खराब होने और लक्जरी लाइफस्टायल की दौड़ में उनका अपने मालिक के साथ कुछ साल अफेयर चलता रहा।

जिसके तीन सालों बाद सास्किया ने सऊदी के एक प्रिंस के लिए काम करना शुरू किया था। उन्होंने कहा कि सऊदी प्रिंस भी अपनी पत्नी के साथ वफादार नहीं थे। वे कहते थे कि जब भी प्रिंसेस आएं तो उनके लिए बिस्तर पर कुछ सफेद गुलाब की पंखुड़ियां होनी चाहिए। इतना ही नहीं सऊदी प्रिंस का कहना था कि उनकी पत्नी के अलावा कोई भी महिला उनके रूम में आए तो उनके लिए बिस्तर पर हमेशा लाल पंखुड़ियां बिछी होनी चाहिए। इस एयरहोस्टेस ने दावा किया कि एक बार उन्होंने सऊदी के प्रिंस को किसी महिला के साथ संबंध बनाते हुए भी देख लिया था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक प्राइवेट जेट एयर होस्टेस होने के चलते उन्हें कई तरह की चीजों का सामना करना पड़ा है।

Back to top button