नारियल पानी पीने के बाद इस महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा की सब हो गए हैरान !

आजकल गर्मी इतनी ज्यादा हो रही है कि इसमें रह पाना बड़ा ही मुश्किल होता जा रहा है। इस तपती गर्मी में अगर आप किसी दुकान पर जाएं और वहां से नारियल पानी खरीदें और उस नारियल पानी में कोई खतरनाक चीज निकल आए। तो आपके सांसें तो वहीं थम जाएंगी।

यह बात हम आपसे इसलिए बता रहे हैं क्योंकि कुछ समय पहले यह घटना न्यूयॉर्क में रहने वाली बारबरा किनली के साथ हुई। उन्हें डायरियां और कमजोरी थी। जिसके लिए उन्होंने अपने शरीर को ठंडक देने के लिए कोकोनट वाटर पिया। परंतु शरीर को ठंडक नहीं मिली बल्कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई।

तबीयत नारियल पानी पीने से खराब हुई :

बारबरा दो बच्चों की मां है। जब उसकी तबीयत नारियल पानी पीने से खराब हुई तो उसने अपनी घटना सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों के साथ शेयर की। जिसको पढ़ कर लोगों ने बहुत सारे कमेंट भी किए और कम से कम 50,000 लोगों ने इसे शेयर भी किया। फिलहाल बारबरा ने इस शिकायत को दर्ज भी करवाया है। इसकी जांच चल रही है पर हमें लगता है कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद यह महिला दुबारा नारियल पानी कभी नहीं पीयेगी और ना ही शायद किसी को पीने की सलाह देगी।

नारियल पानी में से निकलने वाली चीज :

महिला ने उस नारियल पानी में से निकलने वाली चीज को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तो लोगों ने उस चीज को देखते हुए अपनी राय दी। किसी ने कहा कि वह एक तरह की मछली है, किसी ने कहा कि वह ऑक्टोपस है।पर इन सबके बावजूद भी एक बात सोचने वाली है वह यह है कि नारियल पानी के बोतल में इस तरह की चीज आई कैसे।

अभी इस महिला की स्थिति बहुत ही नाजुक चल रही है। जैसे ही इस महिला ने नारियल पानी पीया उसके पेट में दर्द शुरू हो गया और उसे दस्त लग गए। अभी तो इसकी जांच हो रही है। उसकी सच्चाई आनी बाकी है। पर हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप जब भी किसी चीज को पिएं तो पहले उसकी अच्छे से जांच कर लें।

***

Leave a Reply

Your email address will not be published.