Viral
Trending

आईपीएस ने क्यों लिखा भटकती आत्मा की जल्द होगी खाकी से मुलाक़ात, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

बंद दुकान पर चस्पा था स्टिकर, "फ़ोन करें, हम आत्मा की तरह भटक रहें।" ऐसे में आईपीएस ने दिया फनी जवाब जो हो गया वायरल ...

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा देखने को मिलता है। जो चेहरे पर मुस्कान ला देती है। ऐसा ही एक पोस्ट आज़कल सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही। जिसे देखकर सभी की हंसी छूट रही है। साथ ही साथ लोग अलग-अलग तरीक़े का कमेंट कर रहें हैं।

viral post

जी हां हम आपको बता दें कि, एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें लिखा है कि अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखें तो कांटेक्ट करे। हम आत्मा की तरह आसपास ही भटक रहें हैं। जिसके बाद यह पोस्ट काफ़ी वायरल हो रही। इसी तस्वीर को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर की है। पोस्ट की ही तरह उन्होंने इसे एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “इस भटकती आत्मा की ख़ाकी से जल्द मुलाकात होगी।”


सोशल मीडिया पर वायरल यह फ़ोटो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक यूज़र ने लिखा, “ख़ाकी आत्माओं का क्या बिगाड़ लेगी।” साथ ही साथ कुछ लोग ऐसे भी है जो दुकानदार के साथ अपनी सहानुभूति जता रहें है। एक शख़्स ने लिखा, ” सर, हर कोई सरकारी कर्मचारी नहीं होता है और दुकानदार का मज़ाक न उड़ाएं। वे अपनी दुकान के लिए किराया देते हैं, जो आपकी सरकार उन्हें नहीं देती है।”

Back to top button