राशिफल

Rashifal 27 May: आज 3 राशियों वाले अपने सभी लक्ष्यों को करेंगे प्राप्त, मिलेगा सितारों का साथ

हम आपको गुरुवार 27 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 May 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपको अतिरिक्त खर्च करना पड़ सकता है, सोच समझकर खर्च करें। लोगों को समझने के लिए उनसे बातचीत करनी पड़ेगी। परिवार वालों का पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा‌। दूर स्थान के लोगों से बातचीत होगी‌। आप घर पर आराम कर सकते हैं। आज आप पुराने विवाद निपटाने का मन बना सकते हैं। रिश्तों को मज़बूत करने के लिए मन की व्यथा को हटाना पड़ेगा। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है। आप अपनी पसंद या मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे‌। जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं, उससे आपको फायदा ही होगा‌। जो खास बात हो उसे गंभीरता से ही लें। कुछ लम्बित कार्यों का शीघ्र ही समाधान होगा जिसके फलस्वरूप आप नए कार्यों का शुभारम्भ कर सकते है। आज कुछ जरूरी चीजें आपको फायदा दिलायेगी।

laxmi

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप अच्छी सेहत को बनाए रखने में सक्षम रहेंगें। आपके सभी बौद्धिक कार्य संपन्न होने वाले हैं। कुछ दोस्त गुप्त रूप से भी आपकी मदद कर सकते हैं। अच्छा समय चल रहा है‌। आपका मन प्रसन्न रहेगा‌। आर्थिक परेशानियां भी खत्म हो सकती हैं। नई जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है‌। घर परिवार में कोई खास आयोजन हो सकता है। कामकाज के प्रति कुछ चिंतित नजर आ सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आपको आज अपने जीवनसाथी का विकराल रूप देखने को मिल सकता है। आपके मन में आज नए-नए विचार आयेंगे, जिनको आप अपने जीवन में उतारने में भी कामयाब रहेंगे। आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगें। हर कार्य को दृढ़ निश्चय के साथ संपन्न कर पाएंगे। सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक माहौल खुशमुना रहेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो। दिन अच्छा है‌। ज्यादातर मामलों में आप नुकसान से बच जाएंगे‌। कुछ लोगों के साथ रिश्तों में सुधार आ सकता है‌। दोस्तों से मदद मिल सकती है‌। संतान से सुख और आर्थिक मदद मिलने के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन में सुख शांति का वातावरण बना रह सकता है। जीवनसाथी के साथ अच्छा दिन बिताना में सक्षम रहेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज कई चीजें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी। आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आयेंगी, जिन्हें आप सफलतापूर्वक निभायेंगे। आपको स्वास्थ पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। किसी बात को लेकर माता पिता थोङे सख्त रुप ले सकते हैं, जिसकी वजह से आप कुछ कर नहीं सकते हैं। थकान व चिंता रहेंगे। आप अपने परिवार के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

कुछ लोग आज पेट दर्द से परेशान रह सकते हैं। एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केंद्र होंगे। माता-पिता के सहयोग और आशीर्वाद से दिन के उत्तरार्ध में राहत मिलेगी। ससुराल पक्ष से आज नाराजगी के संकेत मिलेंगे। मधुरवाणी का प्रयोग करें, अन्यथा संबंधो में कटुता आएगी। दिन भर आपको चुनौतीपूर्ण कार्य मिलेंगे। अपने बढ़ते हुए खर्चों पर भी एक नजर रखने की जरूरत पड़ेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज ननिहाल पक्ष से प्रेम एवं विशेष सहयोग मिलने की संभावना है। आज अपनी शान शौकत के लिए धन खर्चा करेंगे जिससे आपके शत्रु परेशान होंगे। आज अपने आस-पास के खुशनुमा माहौल से प्रसन्न रहेंगे, स्वयं को सिद्ध करने के अवसर भी मिलेंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। आपको कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे आपको लाभ होगा। उधार लेन-देन से आपको बचना चाहिए।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आप घर पर किसी कार्यक्रम या उत्सव के आयोजन में शामिल होंगे। रोमांटिक जीवन अच्छा रहने के आसार हैं।आज लिए गए कर्ज का उतरना कठिन रहेगा। यदि आप किसी शारीरिक रोग से पीड़ित हैं तो आज कष्ट की वृद्धि हो सकती है। सामाजिक क्रियाकलापों में व्यवधान उपस्थित हो सकता है। पैसे के लेन-देन को बहुत भली-भाँति संभालने की जरूरत पड़ेगी। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है।

Laxmi maa

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएंगे। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। कुछ अकस्मात लाभ होने से आपकी धर्म, आध्यात्म के प्रति रूचि मजबूत होगी। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है। दफ़्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपके व्यापार का विस्तार होगा। दूसरों की तरक्की देखकर अपने आप को हताश महसूस करेंगे, निराश न हो मेहनत का फल आपको भी अवश्य मिलेगा। आप बहुत व्यस्त रहेंगे, ज्यादा भागदौड़ में सावधानी बरतें, पांव में चोट लगने का भय है। आपकी निर्णय लेने की क्षमताओं का आपको आज लाभ मिल सकता है। सेहत के प्रति आपको सचेत रहने की आवश्यकता है। जीवनसाथी आपसे प्रभावित होंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज वैचारिक दृढ़ता और मानसिक स्थिरता के कारण कार्यसफलता में सरलता होगी। अतिथियों का आगमन होगा। मान-सम्मान प्राप्त होगा। आज मनोरंजन एवं आनंददायक दिन रहेगा। पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा एवं अच्छे मित्र भी बढ़ेंगे। अविवाहित लोगों को विवाह या प्रेम प्रस्ताव मिल सकते हैं। परिवार में बेवजह तनाव रह सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तें मधुर होंगे। साथ ही आप एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे।

आपने Rashifal 27 May का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 May का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 May 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : ये 5 राशि वाले लोग अपने दुश्मनों पर हमेशा पड़ते हैं भारी, भूलकर भी इनसे ना करें शत्रुता

Back to top button