जानिये इस तरह की स्त्री सपने में आती है तो क्या हो सकता है?

सभी इंसानो को नींद में सपने जरूर आते है। इस मामले में वैज्ञानिक कहते हैं कि हमारा दिमाग एक पल भी ऐसा नहीं होता जब वह काम नहीं करता। वह चौबीसों घंटे अपना काम करता रहता है। इसीलिए हमें सपनों में कुछ न कुछ जरुर दिखाई देता है। जब हम इन सपनों के बारे में सोचते हैं कि हमने सपने में ऐसा देखा था परंतु क्या असल जिंदगी में ऐसा हो सकता है तो हम उस रंगीन सपने में खो कर रह जाता है जिस का अपना एक अलग ही मजा है। इसलिए हमारे पूर्वज भी यह कह गए हैं कि हमें जितनी भी सपने आते हैं उनके पीछे कोई ना कोई महत्व जरूर होता है।

ऐसे बहुत सारे सपने हमें आते हैं इसीलिए आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि अगर आप के सपने में कोई स्त्री आती है तो उसके पीछे क्या राज हो सकता है। या क्या मतलब हो सकता है चलिए जानते हैं इसके पीछे का रहस्य।

1. अगर किसी मर्द के सपने में वो स्त्री आती है जिसको वह चुम रहा है या उसके साथ कोई संबंध बना रहा है। तो इसका मतलब यह होता है कि उस इंसान को अचानक से कहीं से धन प्राप्त होने वाला है।

2. अगर सपने में ऐसी स्त्री आती है जिसने बुर्का पहना हुआ है तो इसके पीछे यह रहस्य होता है कि उसका कोई अपना मित्र उसे धोखा देने वाला है।

3.   अगर सपने में हमने यह देखा कि कोई स्त्री जुआ खेल रही है तो इसका मतलब है कि उस इंसान को राज्य व सम्मान की प्राप्ति होने वाली है।

4. ऐसे तो हम पूरे दिन में कितनी बार सुंदर स्त्रियां देखते हैं। परंतु हम अगर सपने में कोई ऐसी सुंदर स्त्री देखते हैं जो हमें गले से लगा रही है तो इसका मतलब है कि हमें जल्दी ही धन की प्राप्ति होने वाली है।


5.   अगर किसी पुरुष ने सपने में यह देखा कि वह अपनी प्रेमिका को किसी कारणवश से त्याग कर रहा है तो उसको अमूल्य धन की प्राप्ति होती है।

तो हमने आज आपको बताया कि आपके सपने में अगर स्त्री आती है और वह भी यह सब क्रियाएं करती है तो इसका महत्व अलग ही होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.