नई दिल्ली – भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव धीरे-धीरे युद्ध की ओर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तानी मीडिया वार मोड में आ गई है। भारत में बैठे पाकिस्तान परस्त टीवी चैनलों से उलट पाकिस्तानी टीवी चैनल हमेशा ही भारत के खिलाफ वार मोड में रहते हैं और खुलकर आग उगलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो एक न्यूज चैनल के संपादक सुधीर चौधरी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए लिखा है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तानी मीडिया का रवैया काफी आक्रामक हो गया है। सुधीर चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पाकिस्तानी न्यूज चैनल का एंकर भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए दिख रहा है। PAK media against India.

 ‘हमें फक्र है कि भारत हमारा दुश्मन है’ : पाकिस्तान मीडिया –

इस वीडियो में पाकिस्तानी एंकर कहता है, ‘हमें फक्र है कि भारत हमारा दुश्मन है और हम भारत को उसी की भाषा में जवाब देंगे।’ इस पाकिस्तानी एंकर ने भारत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘भारत ने पाकिस्तान को बदनाम करने के लिए खुद के सैनिकों का सिर काट दिया।’

पाकिस्तानी एंकर भारत को धमकाते हुए कहता है कि अगर पाकिस्तानी सेना को बदनाम करने की कोशिश की गई तो पाकिस्तान इससे भी सख्त भाषा का इस्तेमाल कर सकता है। इस वीडियो में यह पाकिस्तानी एंकर भारत पर प्रोपेगेंडा करने का आरोप लगा रहा है।

भारतीय जवानों के शवों के साथ हुई थी बर्बरता –

दरअसल, कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान ने इंसानियत की सारी मर्यादाएं लाघंते हुए सीज फायर की आड़ में भारत की सीमा में 200 मीटर तक अंदर आकर दो सैनिकों के शवों के साथ वहशियाना हरकत की। इस घटना को जम्मू कश्मीर की कृष्णाघाटी में पाकिस्तान की कुख्यात बॉर्डर एक्शन टीम ने धोखे से अंजाम दिया और भारतीय सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता की।

इस घटना के बाद भारत पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है। यह हरकत पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम ने किया था। पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए इस घृणित काम को पाकिस्तानी बार्डर एक्शन टीम जिसे BAT के नाम से जाना जाता है, ने किया। इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुके हैं।

देखिए, इस पाकिस्तानी एंकर ने कैसे भारत के खिलाफ उगला जहर –

Leave a Reply

Your email address will not be published.