राशिफल

Rashifal 25 March: यह दिन 7 राशियों के लिए रहेगा खास, भगवान विष्णु की कृपा से खिल उठेगा भाग्य

आज फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी है, इसे आमलकी एकादशी कहा जाता है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा से सुख-शांति प्राप्त होती है। भगवान भक्तों की इच्छाएं पूरी करते हैं। हम आपको गुरुवार 25 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 March 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज पुराने मित्र से मिलकर खुश होंगे। आपकी पदोन्नति हो सकती है और आपके कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है। उन मामलों को टाल दें जिनको निपटाने में आप परेशान हो रहे हैं। जरूरी काम निपटाने में कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। आप अपनी किसी पुरानी गाड़ी को बेचने के बाद पैसा अर्जित करने का विचार कर सकते हैं। मानसिक तौर पर तैयार नहीं रहने के कारण आपको बदलते परिवेश से समस्या हो सकती है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

किसी अच्छे फायदे के सौदे से आप को अच्छा लाभ होगा। प्रेम जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा। भवन पारिवारिक मोर्चे पर अनुकूल माहौल आप व्यक्तियों को मज़बूत एवं सकारात्मक बनाए रखेगा एवं आपका स्वयं के साथी के साथ काफी अच्छा रिश्ता होगा। परिवार में क्लेश की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, इसलिए शांतिपूर्ण स्थितियों को बनाए रखने का प्रयास करें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज किसी पुराने मित्र से मिलन होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में गलतफहमियां दूर होंगी और स्थितियां स्पष्ट नजर आएंगी। इससे समझदारी बढ़ेगी। धैर्य और व‍िश्‍वास बनाए रखें। अगर नौकरी बदलना चाहते हैं तो प्रयास करते रहें देर से ही सही लेकिन आपको सफलता मिलेगी। परिवार का वममाहौल अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे नजदीकी व्यक्ति विरोध करेंगे। व्यावसायिक यात्रा का योग है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपकी इनकम बढ़ेगी और किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था और लालच जैसी ख़राबियों से बचाएगा। अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे। मेहनत से सफलता मिलने के योग हैं। आपको मान सम्मान के रूप में कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। सेहत बढ़िया रहेगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

अविवाहित लोगों को उपयुक्त जीवनसाथी मिलने की प्रबल संभावना है। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी और इनकम थोड़ी कम होगी, जिससे स्थितियों में तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल काम होगा, लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे काम आसानी से बनेंगे। व्यावसायिक मोर्चे पर आपके कार्य पूरे होने से मानसिक सुकून मिलेगा। उलझे हुए काम सुलझाने के लिए स्थितियां आपके फेवर में हो सकती हैं।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

सुबह की एक अच्छी न्यूज आपका दिन बना देगी। खर्चों में कमी आएगी, जिससे आर्थिक स्थिति सुधरेगी। व्यवहार में नम्रता बढ़ेगी आप अपनी कार्यकुशलता के कारण अपने कामों में सफलता अर्जित करेंगे। आपके सोचने के तरीके में बदलाव हो सकता है। काम के सिलसिले में आपके प्रयास सार्थक होंगे। आपको अपने समस्त विचारों को एकत्रित कर उनका सृजनात्मक उपयोग करना चाहिये। कुछ विवादों में समझौते हो सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आप आर्थिक मामलों में सोच- समझकर निर्णय लें। घर का कोई ज़रूरी काम पूरा हो सकता है। आध्यात्मिकता की तरफ झुकाव होगा। प्रॉप्रर्टी बेचने या खरीदने की सोच रहे लोगों को इंतजार करना पड़ेगा। धन प्राप्ति अथवा उपहार प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा। मन की बातें और अपने इरादे-योजनाएं किसी से ना बताएं। सामाजिक गतिविधियों में भागदौड़ अधिक रहेगी। कार्य का बोझ बढ़ने से स्वास्थ्य में कुछ शिथिलता रहेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपको जीवनसाथी से मदद मिलेगी। आर्थिक कार्य में तेजी आ सकती है। जीवनसाथी के साथ मतभेदों को जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करें। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान रद्द हो सकता है। आज आपको बेचैनी से राहत मिलेगी। किसी बच्चे के जन्म की खुशखबरी मिल सकती है। खर्च की व्यवस्था करना कठिन होगा। आज किसी काम के लिए ज्यादा उतावलापन न दिखाएं। पैसों के क्षेत्र में प्रगति होगी।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके काम करने की कला और चरित्र से लोग प्रभावित होंगे। जिससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ मज़ेदार समय बिताने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में लोगों के द्वारा मदद मिलेगी। लेकिन आपको भी शीघ्र निर्णय लेने से बचना चाहिए। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझ जाएगा। अपनी सही निर्णायक क्षमता के चलते विपरीत हालातों से बाहर निकलेंगे। आपकी बौद्धिक एवं शारीरिक ऊर्जा शिखर पर है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज किसी शुभ समाचार से मन प्रसन्न रहेगा। आपको कुछ अच्छे मौके मिलते-मिलते रह सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर हालात आपके पक्ष में होंगे। किसी व्यक्ति की किसी विशिष्ट क्षेत्र में छाप छोड़ने में मदद करेंगे। दोस्तों द्वारा मदद मिलेगी। लेकिन इच्छाओं पर नियंत्रण रखें। किसी से सकारात्मक जबाब ना मिलने से कुंठित हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन सुखी और सानंद रहेगा। अपने लाइफ पार्टनर को समय देंगे। बाधाएं दूर होगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

नियमित व्यायाम का असर सेहत पर दिखेगा। विदेश से कोई व्यक्ति आपसे बात कर सकता है। दूसरे व्यक्तियों का गौर लुभाने के लिए आप व्यक्तियों को स्वयं के कामकाज को बेहतर करने का हुनर सीखना चाहिए। नौकरी-व्यवसाय के लिए की गई कोशिश सफल रहेगी। पत्‍नी और बच्‍चों के साथ सुखद समय बीतेगा। सामाजिक यात्रा होगी। किसी प्रॉप्रर्टी से धन लाभ होने की उम्मीद है। पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के योग हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। पारिवारिक मोर्चे पर किसी की देखभाल करने की सभी तारीफ करेंगे। कामकाज निपटाने के लिए आपको ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ेगी। आज घर से बाहर न निकलें तो बेहतर होगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी चिंता को सही तरीके से रखने में सफल होंगे। यात्रा करने के लिए अच्छा दिन रहेगा। आपके काम से सीनियर काफी प्रभावित होंगे।

आपने Rashifal 25 March का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 March का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 March 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : 25 मार्च को है आमलकी एकादशी, इस दिन ये काम करने से धन से भरा रहेगा घर

Back to top button