राशिफल

Rashifal 8 January: आज का दिन 4 राशियों के लिए रहेगा बेहद शुभ, ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव होगा

आज का दिन चार राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ रहने के संकेत हैं। हम आपको शुक्रवार 8 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 8 January 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज मन में व्यग्रता रहेगी। बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है। निवेश करने के लिए अच्छा नहीं है। वित्तीय मामलों में सावधानी बरतें। परिवारजनों के साथ विवाद होने की संभावना है। धन की लेनदेन या पूंजी निवेश करते समय ध्यान रखें। आपके खर्चों में वृद्धि होने की संभावना है। नौकरी में आपको इस दिन कार्य दिया जा सकता है जिससे आप खुश नहीं होंगे। आज के दिन काली उड़द का सेवन ना करें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। पार्टनर को पूरा समय देंगे। बेरोजगारों को अभी और भागदौड़ करनी पड़ सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्‍ते और मधुर होंगे। आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। घर में भी हंसी-खुशी का वातावरण देखने को मिलेगा। मेहमानों के आने से घर में व्यस्तता का माहौल रहेगा। व्यक्तिगत कार्य अधूरे रहेंगे। शेयर में निवेश भी कर सकते हैं। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता रहेगी।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करें, कामयाबी अवश्य मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर आपको कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। स्टॉक मार्केट में पैसा ना लगाएं। आय एवं खर्च के बीच तालमेल बनाए रखें। माता जी की सेहत में कमी देखी जा सकती है, उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखें। ऐसी संभावनाएं हैं कि आपको भूमि सौदों से अच्छा लाभ हो सकता है। संतान के विषय में शुभ समाचार मिलेंगे। आमदनी अच्छी रहेगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज कम वक्त में कार्य को पूरा करने का प्रयास कामयाब होगा। व्‍यापार में नई संभावनाएं तलाशी जा सकती है। आकस्मिक धनलाभ की संभावना अधिक है। बचपन के या पुराने मित्रों से मुलाकात होने की संभावना है। शेयर बाजार पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है। आज किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना हो सकता है। किसी असहाय की सहायता जरूर करें। दूसरों के झगड़ों में न पड़ें उलझ सकते है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

मित्र वर्ग और विशेष करके स्त्री मित्रों की तरफ से आपको लाभ मिलेगा। छात्रों को पढ़ाई में समस्या आ सकती है, मेहनत करने के लिए तैयार रहना होगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। घर के बड़े-बुजुर्गों से किसी विषय पर विवाद हो सकता है अतः वाणी पर संयम रखें। सेहत के मामले में ध्यान रखने की जरुरत है। व्यापार में लाभ होगा। छात्र शैक्षणिक मोर्चे पर बेहतर करने का प्रयास करेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आपका सांसारिक चीजों के प्रति लगाव बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। अविवाहितों के लिए नए रिश्ते आ सकते हैं। कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं। कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति मनोनुकूल बनेगी। किसी विशेष काम को लेकर चिंता हो सकती है। स्वास्थ्य के लिहाज से यह दिन सामान्य रहेगा। धार्मिक क्रिया-कलापों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आप दिन की शुरुआत से ही ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। निर्णय लेने में समर्थ रहेंगे कुछ नयी खरीदारी भी कर सकते हैं। वाहन खरीदने का योग बन रहा हैं। बच्चे शैक्षणिक मोर्चे पर चमकेंगे एवं उच्च अध्ययन को विदेश जा सकते हैं। कोई भी कार्य करने में  बौद्धिक  और भाग्य के साथ होने से परिणाम आपके हित में होगा। वैवाहिक जीवन में नीरसता आ सकती है। परिवार और मित्र से विवाद होने के संकेत हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

जरूरत से ज्यादा पैसे आप खर्च करने से बच सकते है। कठिनाइयों के बावजूद  बौद्धिक क्षमता निर्णय लेने में साथ देगी और समस्याओ से निकलने की स्थिति बनेगी। आर्थिक लेन-देन के मामले इस दिन संपन्न होने वाले है। सिंगल लोगों को भी किसी से प्यार को सकता हैं। अपने उच्च अधिकारी से सम्बन्ध भी बेहतर रहेगा जिस कारण आपकी सोच में स्थिरता रहेगी। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

यह एक सुखद दिन है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में  विवाह के योग  बन रहे हैं। छोटी छोटी बातों पर विवाद  भी हो सकते हैं। शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ साबित हो सकता है। वैवाहिक जीवन यापन कर रहें लोगो के बीच भी कुछ खटपट दिखाई पड़ रही हैं। घर के लिए कुछ अच्छी चीज खरीद सकते हैं। अगर शॉपिंग करते हैं, तो आप अपने और दूसरों के लिए सुंदर चीजें खरीदना चाहेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

संतान के प्रति अति संवेदनशीलता हितकर नहीं है। भाग्य बहुत सहयोगी नहीं होगा जहाँ भाग्य भरोसे कार्य करेंगे उसमे हानि का योग प्रबल हैं। वैवाहिक सुख प्राप्त होगा। जो जातक नौकरी  की तलाश में हैं उन्हें नौकरी मिलने की संभावना बनी हुई हैं। पद्दोनात्ति का योग भी बना हुआ है। महिलायें मानसिक उलझनों का शिकार हो सकती है। परिवारजनों के साथ कलह से बचें। छात्रों का पढ़ाई में ध्यान कम लगेगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

पारिवारिक जीवन में आ रही समस्याओं के सुलझने के आसार हैं। उच्च अधिकारी से तनाव की संभावना बनेगी। जिससे नौकरी पेशे वालो को कठिनाई दिखाई दे रही हैं। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। समय आपके अनुकूल है। जिनका कार्य बोलने से सम्बंधित है उन्हें लाभ होता दिखाई पड़ रहा है। योजना बनाने और फैसले लेने का दिन है। दोस्तों से मतभेद हो जाने की संभावना बनी हुई है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

कारोबार में अचानक से लाभ होने की संभावना है। आपकी सोच आपको भौतिकता की तरफ प्रभावित करेगी। अध्यात्म की तरफ कुछ कमी रहेगी। पराक्रम बहुत अधिक रहेगा। काम करने का सामर्थ्य तथा तुरंत निर्णय लेने की स्थिति बनी रहेगी। मानसिक दबाव आपको परेशानी में डाल सकता है। पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। परिवार में भी सब सामान्य होगा। समाज में आपकी ख्याति, मान-सम्मान बढ़ेगा।

आपने Rashifal 8 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 8 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 8 January 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : बहुत ही शक्तिशाली होता है सुंदरकांड, इसे पढ़ने से दूर हो जातें हैं जीवन के हर कष्ट

Back to top button