बॉलीवुड

बहुत महंगा है दीपिका पादुकोण का यह छोटा सा बैग, इतने में खरीद लेंगे 2 आईफोन और 2 कार

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों की कमी नहीं है लेकिन दीपिका पादुकोण की बात करें तो आजकल हर तरफ उनका ही नाम गूंज रहा है. दीपिका का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है, जो अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं. दुनियाभर की लाखों-करोड़ों लड़कियां दीपिका को फॉलो करती हैं. हालांकि, शादी के बाद उनके फैशन सेंस में काफी बदलाव देखने को मिले हैं. कभी दीपिका बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं तो कभी वह इतने अतरंगी कपड़े पहन लेती हैं कि लोगों को उन पर रणवीर सिंह की कंपनी का असर देखने को मिलता है.

दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक भी मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है. वह अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल चुरा लेती हैं. ऐसे में मंगलवार की सुबह दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. दरअसल, दोनों नया साल मनाने देश से बाहर गए हैं. हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों किस देश में नए साल का जश्न मनाएंगे.

हर बार की तरह इस बार भी दीपिका का एयरपोर्ट लुक देखने लायक था. दीपिका का यह स्टाइलिश अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया. एक्ट्रेस अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहीं, लेकिन अपने बैग की वजह से उन्होंने ज्यादा सुर्खियां बटोरी. दीपिका से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके हैंडबैग पर गया. दरअसल, दीपिका ने जो हैंडबैग कैरी किया था, वह काफी महंगा था. उस बैग की कीमत में तो एक आम आदमी आराम से एक गाड़ी खरीद लेगा.

दीपिका पादुकोण ने Bottega Veneta The Chain Cassette bag लिया था, जो की ब्लैक कलर का था. अमरीकी डॉलर के हिसाब से यदि देखा जाए तो बैग की कीमत 3800 USD यानी कि भारतीय मुद्रा के मुताबिक 2,78,902 रुपये है. इस भारी भरकम कीमत में एक आम आदमी दो आईफोन या फिर दो नेनो कार आराम से खरीद सकता है.


वहीं बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो ओवर साइज बटन-डाउन पुलओवर शर्ट को दीपिका पादुकोण ने हाई राइज फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ कैरी किया था. इसके साथ दीपिका ने लॉन्ग ट्रेंच कोट डाला था. दीपिका का यह लुक कमाल का था. बात करें दीपिका के वर्क फ्रंट की तो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में एक्ट्रेस गोवा में मौजूद थीं.

जब अभिनेत्री गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तभी एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें पूछताछ के लिए मुंबई बुला लिया था. बता दें, दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अनन्या पांडे भी हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस को मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाई थी. दर्शको को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पायी थी.

पढ़ें कभी बैकग्राउंड मॉडल थी दीपिका, आज हैं टॉप की एक्ट्रेस, देखें 15 साल पुरानी यह फोटो

Back to top button