बॉलीवुड

कभी बैकग्राउंड मॉडल थी दीपिका, आज हैं टॉप की एक्ट्रेस, देखें 15 साल पुरानी यह फोटो

बॉलीवुड में अक्सर ऐसे किस्से सुनने को मिलते है, जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास करना मुश्किल होता है. बॉलीवुड में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कौन-सा एक्टर, कौन-सी एक्ट्रेस कब कहाँ किस शिखर को छू जाए या कब किस हाल में वे अर्श से फर्श पर आ जाए यह कोई नहीं जानता है.

बात अगर आज दीपिका पादुकोण की करें तो आज उनके नामा का इंडस्ट्री में डंका बजता है. आज के समय में वे हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस बनी हुई है. एक के बाद एक वे हिट फ़िल्में देती जा रही है. दीपिका पादुकोण को आज देश-दुनिया में पहचाना जाता है, लेकिन एक समय ऐसा था जब दीपिका बैकग्राउंड मॉडल के रूप में काम करती थी.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा में 13 सालों से काम कर रही हैं. उन्होंने साल 2007 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. पहली ही फिल्म उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ की थी.

.

यह फिल्म थी ओम शांति ओम. उनका डेब्यू काफी शानदार रहा और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वे हर बड़े कलाकार के साथ अब तक काम कर चुकी है और अब तो वे खुद इंडस्ट्री की एक बड़ी कलाकार बन चुकी है.

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपना परचम लहरा चुकी है. लेकिन 2007 के पहले जब उन्होंने डेब्यू नहीं किया था, तो उन्हें काफी स्ट्रगल अपने करियर में करना पड़ा था. आज करोड़ों रु एक फिल्म के लिए लेने वाली दीपिका की एक तस्वीर के कारण हम आपसे बात कर रहे हैं. उनकी एक तस्वीर ने उन्हें चर्चा में ला दिया है.

दरअसल, बात यह है कि, सोशल मीडिया पर दीपिका की एक करीब 15 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में वे बैक ग्राउंड मॉडल के रूप में नज़र आ रही है. यह एक शो के फोटो है और इस शो की ख़ास बात यह है कि, इसमें अभिनेता फरदीन खान शो स्टॉपर थे.

बता दें कि, फरदीन खान एक समय इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमा रहे थे. उनके कुछ एक फ़िल्में हिट हो चुकी थी और वे लगातार फिल्मों में सक्रिय थे. शो में उन्हें स्टॉपर बनाया गया था. जबकि फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध से गुमनाम दीपिका पादुकोण उस शो में बैकग्राउंड मॉडल बनीं नजर आईं थी.

आज फरदीन खान का इंडस्ट्री में कोई नाम नहीं है. वे बीते लंबे समय से फिल्मों से गायब है और कुछ एक फिल्मों में काम करने के बाद वे गायब हो गए. जबकि दूसरी ओर दीपिका पादुकोण हर किसी की जुबान पर चढ़ी हुई हैं. वे हिंदी सिनेमा की हिट एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई है. ऐसे में लगभग 15 साल पुरानी यह तस्वीर वायरल हो रही है और इसका वायरल होना भी लाजिमी है.

बता दें कि फरदीन खान कुछ दिनों अचानक से उस समय सुर्ख़ियों में आए थे, जब उन्होंने अपना बढ़ा हुआ वजन घटा लिया था. वे बॉलीवुड से ब्रेक लेने के बाद काफी मोठे हो गए थे. पहले की तुलना में उनका वजन बहुत हद तक बढ़ चुका था. इसके चलते अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता था. उन्हें लोग मोटा तक कह देते थे.

फरदीन ने कुछ महीनों पहले अपने शरीर पर काम किया और थोड़े दिनों पहले ही उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थी. वे काफी फिट नज़र आ रहे थे. अपना कई किलो वजन घटाकर फरदीन ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी थी.

दूसरी ओर बात अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की करें तो वे लगातार हिट फ़िल्में दे रही है. वे अब तक अपने 13 साल के करियर में ‘ओम शांति ओम’, ‘कॉकटेल’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘राम लीला’, ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी हिट फ़िल्में दे चुकी है. उनकी आगामी फिल्म ’83’ हैं.

Back to top button