बॉलीवुड

दूल्हे के साथ घोड़ी पर बैठ गए अक्षय कुमार, मुंह में नोट दबा किया नागिन डांस, देखें Video

बॉलीवुड के लिए यह साल बहुत ही बुरा रहा है। इस साल कोरोना महामारी की वजह से न सिर्फ हमने कई दिग्गज सितारों को खोया है बल्कि बॉक्स ऑफिस बंद होने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को भी करोड़ों का नुकसान हुआ है। कोरोना काल में सभी कलाकार घर में बैठे हुए थे। हालांकि अब धीरे धीरे गाड़ी पटरी पर आ रही है और चीजें नॉर्मल होती जा रही है।

इस बीच हर कोई यदि दुआ कर रहा है कि आने वाला नया साल यानि 2021 कोई ‘गुड न्यूज’ लेकर आए। बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) भी यही प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गुड न्यूज (good newwz) को पूरे एक साल हो गए। इस फिल्म में वे करीना कपूर (kareena kapoor) के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। इस मौके पर अक्षय ने एक वीडियो साझा किया है जो अब वायरल हो रहा है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किए इस वीडियो में अक्षय घोड़ी के ऊपर बैठकर नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे अपने मुंह में नोटों को दबाकर घोड़ी के ईद गिद झुककर बेहतरीन डांस करते दिखाई देते हैं। अक्षय के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा – यदि मुझे इस बीते साल की परिभाषा देने के लिए कहा जाए ‘कि ये साल कैसा रहा?’ तो यह बिल्कुल ऐसा ही होगा। कुछ उतार और कुछ चढ़ाव से भरा हुआ। हालांकि हम सभी अंत में खुद को संभालने में सफल रहे। उम्मीद करता हूं कि आने वाला साल आप सभी के लिए ढेर सारी गुड न्यूज लेकर आएगा। फिंगर्स क्रॉस। गुड न्यूज को एक साल पूरा हुआ।

काम की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग आगरा में चल रही है। इसमें रजनीकान्त के दामाद धनुष भी हैं।

इसके पहले अक्षय अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए लंदन भी गए थे। इसके अलावा वे सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राम सेतु जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं।

Back to top button