राजनीति

कमलनाथ पर फिर से भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-सबको पता है ये भ्रष्टाचारी हैं

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है और इस पार्टी के नेताओं को भ्रष्टाचारी कहा है। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को ग्वालियर पहुंचे थे और इस दौरान इन्होंने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन्होंने कहा कि आम जनता के लिए सरकार की ओर से जो योजनाएं बनाई जाती हैं, उसका विरोध कांग्रेस पार्टी  जरूर करती हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का विरोध करना कांग्रेस की परंपरा बन गई है और इसी के चलते वो जनता का विश्वास खोती जा रही है। मीडिया से बात करते हुए इन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ हैं और उनकी विभिन्न जनकल्याण नीतियों की समर्थक है। ठीक इसके विपरीत, कांग्रेस अब जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का हर तरीके से विरोध कर रही है और ये उनकी परंपरा बन गई है। यही कारण है कि कांग्रेस जनता का विश्वास खोती जा रही है।

सिंधिया ने आगे कहा कि ‘कांग्रेस नेताओं के बीच क्या झगड़े चल रहे हैं, ये उनकी पार्टी का अंदरुनी मामला है। लेकिन, कांग्रेस में पहले जो लड़ाई अंदर बैठकर होती थी। वो अब सड़कों पर है और सब लोग देख रहे हैं। अपने विरोधी कांग्रेस नेता व मध्य प्रदेश के पूर्ण मुूख्यमंत्री कमलनाथ को बारे में बात करते हुए सिंधिया ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि कमलनाथ की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी। सबको मालूम था सवा साल की उनकी सरकार में बल्लभ भवन भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था। सुबह से रात तक, सूर्योदय से सूर्यास्त तक, रात के अंधेरे में ही नहीं दिन के उजाले में भी भ्रष्टाचार का समुद्र बन गया था अब सबकुछ जनता के सामने आ गया है।

पिछले महीने मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुए थे। इन सीटों पर हुए चुनाव में लेनदेन का आरोप लगा था और सिंधिया के करीबी समर्थकों का नाम इस लेनेदेन में आया था। जिसमें सिंधिया ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन जो भी इसमें शामिल है रिपोर्ट के आधार पर पूर्ण रूप से कार्रवाई होगी। दूध का दूध और पानी का पानी होगा। गौरतलब है कि सिंधिया ने इसी साल मार्च में कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया था और ये बीजेपी में शामिल हो गए थे।

Back to top button