बॉलीवुड

‘परफेक्ट सेलेब्रिटी होम’ है परिणीती चोपड़ा का मुंबई वाला घर, देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. परिणीती को उनकी खूबसूरती और चुलबुले व्यवहार के लिए जाना जाता है. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

साल 2011 में ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं 32 साल की परिणीती अब तक ‘हंसी तो फंसी’, ‘मेरी प्यारी बिंदु’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘इश्कजादे’, ‘किल दिल’, ‘दावत-ए-इश्क’, ‘केसरी’, ‘जबरिया जोड़ी’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इनमें से परिणीती की कुछ फिल्में फ्लॉप रही हैं तो कुछ में उन्हें बहुत पसंद किया गया है.

इन दिनों परिणीती लंदन में हैं. वे काफी दिनों से यहां रह रही हैं. परिणीती लंदन और यूरोपियन कल्चर से बेहद प्रभावित हैं, जिसकी झलकियां उनके घर में भी देखने को मिलती है. आज की इस स्टोरी में हम आपको परिणीती चोपड़ा का शानदार घर दिखाने जा रहे हैं. साल 2019 में परिणीती अपने इस नए घर में शिफ्ट हुई थीं.

बता दें, परिणीती चोपड़ा का घर मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक माने जाने वाले एरिया बांद्रा में स्थित है. लोकेशन के हिसाब से  देखा जाए तो परिणीती चोपड़ा का घर बॉलीवुड निर्माता करण जौहर के ऑफिस ‘धर्मा प्रोडक्शन’ से कुछ ही दूरी पर है. इसी कॉम्प्लेक्स में अभिनेत्री प्रिटी जिंटा भी रहती हैं.

सेलेब्रिटी इंटीरियर डिज़ाइनर ऋता बहल ने परिणीती के घर को सजाया है. परिणीती के इस नए मोनोक्रोम घर की झलकियां उनके कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में भी देखने को मिली हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट मोनोक्रोम थीम पर परिणीती का घर तैयार किया गया है. उनका यह घर यूरोपियन कल्चर से बहुत ज्यादा प्रभावित है. परिणीती अपने घर को सिंपल रखने के साथ-साथ उसे मॉडर्न और स्टाइलिश भी दिखाना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने अपने घर को बिल्कुल उसी तरह सजाया है.

परिणीती के लिविंग रूम को देखकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे. आप देख सकते हैं कि परिणीती के घर की दीवार सफ़ेद रंग की है और उनके सोफे व काउच का रंग भी सफेद है, जो कि घर को एक मॉडर्न लुक देता है.

साथ ही बीच में में रखी ब्लैक कलर की लेदर सेंटर टेबल से कमरे का लुक पूरा बदल गया है.

टेबल के नीचे फर्श पर बिछाया गया ज़िग-जैक पैटर्न वाला कारपेट लिविंग रूम की सजावट को और निखारने का काम करता है.

साथ ही परिणीती के लिविग रूम की दीवार पर एक बड़ी से टीवी स्क्रीन भी आप देख सकते हैं. बेहद खूबसूरती के साथ रूम के इंटीरियर में पैटनर्स का इस्तेमाल किया गया है.

पूरे घर में वुडन फ्लोरिंग की गई है. परिणीती के घर के दरवाजे और खिड़कियां भी सफेद रंग से पेंट की गई हैं.

परिणीती के फ्लैट की खिड़कियां काफी बड़ी हैं, जहां से सूरज की रौशनी उनके कमरे में सीधी आती हैं.

घर की सजावट में इस्तेमाल किया गया अधिकतर सामान यूरोपियन वेबसाइट्स या फिर लंदन से मंगवाया गया है.

परिणीती के घर की बालकनी भी काफी स्पेशियस है. बालकनी में बैठने का भी शानदार अरेंजमेंट किया गया है. साथ ही बालकनी को इंडोर प्लांट्स से भी सजाया गया है.

कुल मिलाकर परिणीती का घर एक परफेक्ट सेलेब्रिटी घर है.

पढ़ें प्रियंका चोपड़ा के आगे नहीं टिके अक्षय-सलमान, ब्रैंड वैल्यू मामले में दी पटखनी: देखें पूरी लिस्ट

Back to top button