राशिफल

Rashifal 25 December: इन 6 राशियों के लिए फायदेमंद रहेगा आज का दिन, मां लक्ष्मी होगी मेहरबान

हम आपको शुक्रवार 25 दिसंबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 December 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने से खुश रहेंगे। आप किसी सामाजिक कार्य में रुचि लेंगे। आपको किसी धार्मिक आयोजन से जुड़ने का मौका मिलेगा। कार्यस्थल पर आपको थोड़ा संभलकर चलने की जरूरत है। पार्टनर के साथ आपसी तालमेल अच्छा रखें। कोई व्यक्ति आपके काम में अड़चन डाल सकता है। आप किसी बॉस या प्राधिकरण में किसी के प्रति आकर्षित महसूस कर सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

घर परिवार में आपका किसी के साथ वाद विवाद होता दिख सकता है। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं। आपको बहुत गंभीरता से सावधानी बरतने की आवश्यकता है। अहम का टकराव आज आपका दिन खराब कर सकता है। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल होगा। भाई बहन की ओर से किसी चीज की मांग हो सकती है। आप व्यावसायिक यात्रा पर निकल सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आपका प्रिय आज रोमांटिक मूड में होगा। आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे। दोस्तों के साथ आप अपनी कोई बात शेयर करेगें। आप पार्टनर के साथ शॉपिंग करने की प्लानिंग करेंगे। विद्यार्थियों और प्रतियोगियों को पढ़ाई पर बहुत फोकस करना होगा। बच्चों का मन आज पढ़ाई में लगेगा। परिवार में सबकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। नयी जिम्मेदारियां आपको आने वाले समय में दी जा सकती है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आप पूरे दिन तनाव में रह सकते हैं। स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आज आपको कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। अप्रत्याशित स्रोतों से धन प्राप्त होने की संभावना है। व्यापार से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन शुभ है। ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक कार्य करने चाहिए। यदि आप पारिवारिक स्तर पर समस्याओं से जूझ रहे हैं, तो वे आज हल हो सकते हैं। धार्मिक होने से आपको मानसिक शांति मिलेगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

संतान का सहयोग मिलेगा। अपनी प्रसन्नता को बिल्कुल घटने न दें। आपकी हर परेशानी जल्द से जल्द पूरी होगी। दूसरों के हित के लिए आप सदैव तत्पर रहते हैं, पर आपको लोगों से निराशाजनक व्यवहार मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। यश, मान, प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। आपका समय भी आपके साथ बना रहने वाला है। कठिन काम भी आसानी से होने की संभावना है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं की ख़रीददारी में जल्दबाजी न करें। आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। आपकी सूझबूझ और दूरदर्शिता से व्यापार में लाभ होगा। दोस्तों का सहयोग एवं समर्थन मिलेगा। शांत रहते हुए, आज कार्य पर फोकस करें। हड्डियों से संबंधित दिक्कतों को लेकर सचेत रहें। राजनीति में नए संबंध लाभदायी सिद्ध होंगे। हो सके तो अपने दिन की शुरुआत पूजा स्थल की यात्रा से करें।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आत्मविश्वास एवं पराक्रम में वृद्धि के कारण सफलता आपको अवश्य प्राप्त होगी। भवन पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा एवं आप स्वयं के घर के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आज आपको दूसरों की समस्याओं का समाधान करना पड़ेगा। मेहनत के अनुपात में लाभ अवश्य प्राप्त होगा। निवेश के लिए भी आज शुभ योग बन रहे हैं, जिनसे भविष्य में लाभ होने की उम्मीद है। जरूरतों के हिसाब से खर्च करें।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

अपने भाई-बहनों के साथ किसी भी तरह के बहस में पड़ने से बचें, क्योंकि चीजें प्रतिकूल होंगी। आज आपका बहुत सारा पैसा बर्बाद होने की संभावना है। किसी प्रोफेशन में आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। यदि आपकी माँ अस्वस्थ है, तो उसे किसी विशेषज्ञ के पास ले जाना चाहिए। व्यवसायी लोग अपनी दिनचर्या की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। अपने कार्यों को टाइम टेबल के हिसाब से पूर्ण करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

दूसरों के साथ गर्म बातचीत का आनंद लेंगे। प्रॉपर्टी स्कीम में निवेश से लाभ के संकेत है। आज जरूरी हो तब ही घर से बाहर जाएं। वाहन संभलकर चलाएं। वाद-विवाद से दूर रहें। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी के मूड के कारण घर का माहौल अशांत हो सकता है। किसी बाहरी व्यक्ति की बातों में न आएं और न ही आंखें बंद करके किसी पर भी भरोसा करें। खर्च से लेकर मनोरंजन तक किसी चीज में अति न करें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। किसी रिश्तेदार से मिलने शहर से बाहर जा सकते हैं। एक अच्छी शुरुआत आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी। किसी प्रोजेक्ट में निवेश करने से पहले अच्छे से सोच लें। व्यापार-व्यवसाय पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। समय पर संभल जाएं। कामकाज फैलेगा और कुछ घटनाएं अनुकूल होंगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशनियों से छुटकारा मिलेगा। मनोरंजन कार्य में समय अधिक व्यतीत होगा। परिवार को पूरा समय दे सकेंगे। मन में सुकून और संतोष दोनों का भाव बना रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोग मेहनत करें। स्वादिष्ट भोजन मिलने की उम्मीद है। अतिथि आगमन से भी मन में प्रसन्नता रहेगी। प्रतिद्वंद्वी गतिविधि आप लोगों को नुकसान नहीं पहुंचाएगी। आपके सभी लिए निर्णय सही साबित होंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपको ज्यादा भाग-दौड़ करनी पड़ेगी। जीवनसाथी के साथ अपनी ख़ुशियों को बांटकर आपको और भी अच्छा लगेगा। आपका कोई जरूरी काम आज बड़ी ही आसानी से और समय पर पूरा होगा, जिससे आप काफी खुश रहेंगे। परिवार के लोगों की जिज्ञासों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। आपका लापरवाह स्वभाव सभी के लिए खतरनाक होगा। आप अपने आने वाले समय से अभिभूत रहेंगे।

आपने Rashifal 25 December 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 December 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 December 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : शिवपुराण के अनुसार मृत्यु आने से पहले मनुष्य को मिलते हैं ये 15 संकेत, आप भी जानिये

Back to top button
?>