विशेष

बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप पर पहली बार आया टाइगर श्रॉफ की बहन का बयान, कही इतनी बड़ी बात

स्टार किड्स में से एक अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ आये दिन चर्चा में रहती हैं. कैमरे से भले ही कृष्णा बहुत ही दूर रहना पसंद करती हैं, मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह कहा जा सकता है कि वे किसी स्टार से कम नहीं हैं. यही कारण है कि जब भी कोई उनकी तस्वीर सामने आती है, तो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती है.

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड और बास्केटबॉल प्लेयर एवन हायम्स के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. जी हां, कुछ दिनों पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. हालांकि, ब्रेकअप की वजह अभी तक सामने नहीं आई थी, पर अब कृष्णा ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी है. बॉयफ्रेंड के साथ अलगाव पर चुप्पी तोड़ते हुए कृष्णा ने जो बातें कही हैं, उसे सुन आप हैरान रह जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. इसी दौरान कृष्णा ने पहली बार बॉयफ्रेंड एवन हायम्स के साथ अपने ब्रेकअप पर बात की. कृष्णा ने कहा कि वे अब एक बार फिर से डेटिंग के लिए तैयार हैं. कृष्णा ने यह इंटरव्यू हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिया.

इस इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा, “कई ऐसी वजहें थीं जिसकी वजह से ब्रेकअप हुआ लेकिन मैं इसे प्राइवेट ही रखूंगी. हम दोनों को ही महसूस हुआ कि हम दोनों रिलेशनशिप से दोस्त ही अच्छे हैं. इसलिए ये एक उलझन भरा ब्रेकअप नहीं था”. ऐसे में जब कृष्णा से सवाल किया गया कि क्या वे अभी भी अपने एक्स के साथ संपर्क में हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)


इस सवाल का जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा कि उन्हें अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ संपर्क रखने में कुछ गलत नहीं लगता, लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड को इस बात से परेशानी है. कृष्णा ने कहा, “हां लेकिन उतना ज्यादा नहीं. मुझे एक्स के साथ कभी दोस्त बने रहने में दिक्कत नहीं हुई लेकिन मेरे एक्स बॉयफ्रेंड्स को इससे परेशानियां रही हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)


बता दें, हाल ही में कृष्णा श्रॉफ की एक फोटो खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे किसी शख्स को किस करते हुए दिखाई दे रही थीं. कृष्णा की यह फोटो देखने के बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि शायद वे इस शख्स को डेट कर रही हैं. कृष्णा की इस फोटो पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड एवन हायम्स का भी रिएक्शन आया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने ‘Bae time’ कैप्शन दिया था.

ये भी पढ़ें टाइगर-श्रद्धा से लेकर सलमान-आमिर तक, बचपन में एक ही स्कूल में पढ़ते थे बॉलीवुड के ये स्टार्स

Back to top button