बॉलीवुड

17 साल बड़े पति के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करना पड़ा सायशा को महंगा, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज या वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट कर दे, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. इन सेलेब्स को अपनी फोटोज या वीडियोज के लिए कभी बहुत तारीफें सुनने को मिलती हैं, तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं, जिसका जवाब नहीं.

खैर, अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते हैं. ऐसे में इन दिनों दिलीप कुमार की भतीजी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सायशा सहगल को ट्रोल किया जा रहा है. सायशा एक खास वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं.

दिलीप और सायरा बानो की भतीजी सायशा ने पिछले साल साउथ के लोकप्रिय अभिनेता आर्या से शादी रचाई थी. आर्या सायशा से उम्र में 17 साल बड़े हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बहुत ट्रोल किया गया था. ऐसे में हाल ही में जब सायशा ने पति आर्या संग सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो डाली तो उन्हें एक बार फिर लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

बता दें, सायशा सहगल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पति आर्या संग अपनी एक रोमांटिक फोटो साझा की. यह तस्वीर किसी पार्टी की है, जिसमें कपल एक-दूसरे का हाथ पकड़े डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. दोनों इस तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. ब्लैक कलर के ऑउटफिट और डायमंड नेकलेस में जहां सायशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, आर्या भी ब्लैक फ्लोरल शर्ट में हैंडसैम नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayyeshaa (@sayyeshaa)


इस तस्वीर को शेयर करते हुए सायशा ने कैप्शन दिया है, “मेरे प्यार के साथ डांस”. जैसे ही सायशा ने यह फोटो शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो गई. जहां कुछ लोगों को उनकी ये खूबसूरत सी तस्वीर बहुत पसंद आई, वहीं कुछ सायशा और आर्या के बीच उम्र के फासले को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayyeshaa (@sayyeshaa)


एक सोशल मीडिया यूजर ने सायशा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “पिता और बेटी”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अपने प्यार के साथ डांस! दीदी, पिता के साथ डांस”. सायशा और आर्या की फोटो पर इस तरह के कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिले. बता दें, दोनों ही साउथ के नंबर वन एक्टर्स में से एक हैं. सायशा अजय देवगन के साथ फिल्म ‘शिवाय’ में भी नजर आई थीं.

पढ़ें बाहुबली के कटप्पा से लेकर रजनीकांत तक, देखते ही बनती है इन साउथ स्टार्स की बेटियों की खूबसूरती

Back to top button