विशेष

मुकेश और नीता अंबानी के पोते के नाम का हुआ खुलासा, इस नाम से जाने जाएंगे ‘जूनियर अंबानी’

कुछ ही दिनों में साल 2020 का अंत हो जाएगा. यह साल जहां कुछ सेलेब्स के लिए कई मायनों में खास रहा, वहीं कुछ के लिए यह साल मनहूसियत लेकर आया. हाल ही में एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर खुशियां आईं. बीते दिनों मुकेश और नीता अंबानी दादा-दादी बने.

आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता 10 दिसंबर को एक प्यारे से बेबी बॉय के पेरेंट्स बने थे. मुकेश अंबानी की एक फोटो उनके नन्हे पोते के साथ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. ऐसे में अब इस घर आए नन्हे मेहमान के नाम का खुलासा हो गया है. अंबानी फैमिली ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वे ‘जूनियर अंबानी’ को किस नाम से बुलाने वाले हैं.

इससे पहले बता दें श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी बीते साल यानी 2019 में हुई थी. दोनों की शादी 9 मार्च को बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी. शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. ये शादी इस साल की सबसे महंगी शादियों में से एक थी. शादी के करीब 1 साल बाद श्लोका की प्रेगनेंसी को लेकर खबरें आईं.

10 दिसंबर को सुबह 11 बजे अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने बताया कि ‘जूनियर अंबानी’ इस दुनिया में आ चुके हैं, जिसके बाद अंबानी परिवार को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. अब अंबानी परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर ‘जूनियर अंबानी’ के नाम का खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आकाश और श्लोका अपने बेटे को पृथ्वी आकाश अंबानी नाम से बुलाएंगे.

अंबानी परिवार ने जो स्टेटमेंट जारी किया है, उसमें लिखा है कि, “भगवान कृष्ण की कृपा और धीरूभाई अंबानी के आशीर्वाद से, कोकिलाबेन अंबानी हमारे अनमोल बेबी बॉय पृथ्वी आकाश अंबानी के जन्म की घोषणा करते हुए बेहद प्रसन्न हैं”. इस स्टेटमेंट को एक फोटो के साथ जारी किया गया है, जिसमें अंबानी और मेहता परिवार के सभी सदस्यों के नाम लिखे हैं.

इससे पहले आकाश और श्लोका के बेटे के जन्म को लेकर जो स्टेटमेंट जारी किया गया था, उसमें कहा गया था कि, “भगवान कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से, श्लोका और आकाश अंबानी आज मुंबई में एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं. नीता और मुकेश अंबानी को पहली बार दादा-दादी बनने की खुशी है, क्योंकि उन्होंने धीरूभाई और कोकिलाबेन अंबानी के पर पोते का स्वागत किया है. नए आगमन से पूरे मेहता और अंबानी परिवारों को बहुत खुशी मिली है”.

ये भी पढ़ें रिलायंस कंपनी की नींव रखने वाले धीरुभाई अंबानी के हैं 2 भाई, जानिये क्या करता है इनका परिवार

Back to top button