बॉलीवुड

अलविदा 2020: इन 12 सितारों के लिए बेहद ख़ास रहा यह साल, ब्याह रचाकर बना लिया हमेशा के लिए यादगार

आने वाले कई सालों तक साल 2020 याद रखा जाएगा. वैश्विक महामारी कोरोना ने इस साल कई लोगों को दर्द दिए हैं. क्या कोई आम और क्या कोई ख़ास. इस वायरस ने किसी को भी नहीं बख्शा है. इस वायरस ने करोड़ों जिंदगियां तबाह कर दी है. लोगों का यह साल काफी मुश्किलों के बीच गुजरा है. हालांकि कुछ सितारें ऐसे भी रहे हैं, जिनके लिए यह साल काफी यागार रहा है.

कुछ सितारों को यह साल किसी विशेष कारण के चलते हमेशा याद रहेगा. साल 2020 में कुछ मशहूर कलाकारों ने शादी का इसे अपने और अपने पार्टनर के लिए काफी ख़ास बना लिया है. आज हम आपको कुछ मशहूर सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने संकट भरे इस साल के बीच शादी कर जीवन की नई पारी की शुरुआत की है.

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा..

मशहूर भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने बीते कल ही अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ साथ सात फेरे लिए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के स्तर स्पिन गेंदबाज चहल ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस संबंध में जानकारी दी है. बुधवार रात को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर एकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा की है. बता दें कि चहल और धनश्री ने अगस्त में सगाई की थी. धनश्री एक कोरियोग्राफर और यूट्यूब शख्सियत हैं. UAE में आईपीएल के समय भी धनश्री, चहल के साथ नज़र आईं थी.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह..

नेहा कक्कड़ की शादी साल 2020 की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है. नेहा और उनके पति पहली बार ‘नेहु दा व्याह’ म्यूजिक वीडियो के लिए इस बार अगस्त में मिले थे. सेट पर ही दोनों कलाकारों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. अगस्त में हुई यह मुलाक़ात अक्टूबर में शादी तक आ पहुंची. बॉलीवुड में आज के समय में सबसे मशहूर और सफल गायिका नेहा कक्कड़ ने पंजाबी गायक रोहनप्रीत से 24 अक्टूबर को शादी कर ली थी. इस मशहूर कपल ने शादी से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से खूब सुर्खियां बटोरी है.

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या..

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस साल की शुरुआत में सर्बियन डांसर नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली थी. वहीं लॉक डाउन के दौरान दोनों ने दुनिया की नजरों से चोरी-छिपे शादी भी कर ली थी. नताशा सगाई से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी. बच्चे को जन्म देने से पहले नताशा और हार्दिक ने शादी भी कर ली थी. नताशा और हार्दिक एक बेटे के माता-पिता हैं. जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा हैं.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल..

टीवी होस्ट और जाने-माने सिंगर आदित्य नारायण ने इसी माह की पहली तारीख को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लिए हैं. श्वेता और आदित्य का रिश्ता दस साल पुराना है. दोनों पहली बार 10 साल पहले फिल्म शापित के दौरान मिले थे. यह जोड़ा फिलहाल कश्मीर की बर्फीली वादियों के बीच हनीमून एन्जॉय कर रहा है. बता दें कि आदित्य नारायण हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ गायक उदित नारायण के बेटे हैं.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू..

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी इस साल शादी कर ली है. उन्होंने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए हैं. दोनों की शादी मुंबई के ताज होटल में 30 अक्टूबर को संपन्न हुई थी. कोरोना महामारी के चलते दोनों के परिवार वाले और करीबी लोग ही शामिल हो सके थे. इस कपल ने हनीमून के लिए मालदीव का रूख किया था.

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा..

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी इस साल एक से दो होने का फ़ैसला किया था. पूजा ने इस साल की शुरुआत में ही कुणाल वर्मा संग सात फेरे लेने का ऐलान कर दिया था, हालांकि कोरोना के कारण दोनों की शादी तय समय-सीमा में नहीं हो पाई थी. कपल ने कोर्ट मैरिज की थी. हाल ही में पूजा और कुणाल एक बच्चे के माता-पिता बने हैं. एक्ट्रेस पूजा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के बीच इस ख़बर को साझा किया था.

Back to top button