बॉलीवुड

बाहुबली के कटप्पा से लेकर रजनीकांत तक, देखते ही बनती है इन साउथ स्टार्स की बेटियों की खूबसूरती

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाले सितारों की जितनी लोकप्रियता देशभर में है, उनकी बेटियां लाईमलाईट और ग्लैमर की दुनिया से उतनी ही दूर नजर आती हैं। उनकी बेटियों को हमेशा घर में होने वाले किसी कार्यक्रम या फिर किसी अन्य खास कार्यक्रमों में ही देखा जाता है। चाहे दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत हों या फिर बाहुबली से लोकप्रियता हासिल करने वाले सत्यराज, इन सभी फिल्मी सितारों की बेटियां इतनी खूबसूरत हैं कि इन्हें देखने वाले भी हैरान रह जाते हैं। यहां हम आपको इन्हीं के बारे में बता रहे हैं।

सी विक्रम

फिल्म अपरिचित के लिए जाने जानेवाले तेलुगु फिल्मों के सितारे विक्रम की बेटी अक्षिता की भी खूबसूरती देखने लायक है। अक्षिता की शादी हो चुकी है और बड़ी ही धूमधाम से विक्रम ने अपनी बेटी की शादी की थी। वैसे, अक्षिता बहुत ही कम नजर आती हैं। या तो किसी पारिवारिक कार्यक्रम या फिर किसी अन्य विशेष कार्यक्रम में ही उन्हें देखा जाता है। सी विक्रम केनेडी जॉन विक्टर के नाम से भी जाने जाते हैं। बेटी अक्षिता के अलावा भी इनका ध्रुवकृष्णा नाम का एक बेटा भी है।

रजनीकांत

रजनीकांत दक्षिण भारत के सुपरस्टार हैं और उनकी लोकप्रियता इतनी है कि दक्षिण भारत में तो उनके मंदिर तक बने हुए हैं। रजनीकांत की दो बेटियां हैं, जिनके नाम ऐश्वर्या और सौंदर्या हैं। अपनी दोनों बेटियों पर रजनीकांत जमकर प्यार लुटाते हैं। रजनीकांत की छोटी बेटी ऐश्वर्या की शादी साउथ अभिनेता धनुष से हुई है, जिन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय करते हुए देखा गया है।

फिल्म रांझणा में धनुष की भूमिका बेहद यादगार बन गई है। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने दूसरी शादी उद्योगपति विशगन वनांगमुडी से पिछले साल रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इससे पहले वर्ष 2010 में उनकी शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी, जिनसे वेद नाम का उनका एक बेटा भी था, लेकिन 2017 में इनका तलाक हो गया था।

ममूटी

मम्मूटी मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार हैं। ममूटी की बेटी का नाम कुट्टी सुरुमी है। सुरुमी कारवां फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता दत्तकवीर सलमान की एकलौती बहन भी हैं। इनकी शादी हो चुकी है। ये अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। हालांकि, फिल्मों की दुनिया और ग्लैमर की चकाचौंध से इन्हें भी दूर रहना ही पसंद है।

सत्यराज

फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा कर दक्षिण भारतीय अभिनेता सत्यराज बहुत ही लोकप्रिय हो गए थे। सत्यराज की बेटी दिव्या बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी बेटी एक न्यूट्रिशनिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं। सत्यराज को मीडिया की चकाचौंध में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यही वजह है कि उन्हें बहुत कम ही देखा जाता है।

मोहनलाल

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता के रूप में मोहनलाल की पहचान है। मोहनलाल की बेटी का नाम विस्मया है। मोहनलाल अपनी बेटी विस्मया को बहुत प्यार करते हैं। विस्मया को भी मीडिया और कैमरे से बहुत दूर रहना ही पसंद है। यही वजह है कि शायद ही किसी मौके पर वे नजर आती हैं। फिर भी विस्मया इतनी खूबसूरत हैं कि यदि कोई उन्हें एक बार देख ले तो देखता ही रह जाए।

चिरंजीवी

चिरंजीवी तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार हैं। इनकी भी दो प्यारी सी बेटियां हैं। इनकी बेटियों के नाम सुष्मिता और श्रीजा हैं, लेकिन इन दोनों बेटियों की खूबसूरती इतनी जबरदस्त है कि इन्हें देखने वालों की नजरें इन पर ठहर ही जाती हैं। चिरंजीवी की भी दोनों बेटियां अपने पिता के एकदम विपरीत चकाचौंध से बहुत ही दूर नजर आती हैं।

कमल हासन

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन को भला कौन नहीं जानता? कमल हासन फिल्मी दुनिया में एक बड़ा नाम तो हैं ही, उनकी बड़ी बेटी श्रुति हासन ने भी बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है। कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन भी फिल्मों में काम कर रही हैं। श्रुति हासन और अक्षरा हासन, दोनों की खूबसूरती को देखकर हर कोई मोहित हो जाता है।

श्रुति हासन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में तो दर्शकों को अपना दीवाना बनाया ही है, कई नामी तेलुगू फिल्मों में भी उन्होंने अपना जलवा बिखेरा है। अक्षरा हासन की भी खूबसूरती का हर कोई कायल हो जाता है।

पढ़ें गुमनामी के अंधेरे में खो गए हैं जुगल हंसराज से लेकर कमल सदाना, इनकी पहली हीरोइन बन गई सुपरस्टार

Back to top button