बॉलीवुड

रिद्धिमा ने बेहद खास तरीके से दी भाई रणबीर को जन्मदिन की बधाई, शेयर की परिवार की रेयर तस्वीरें

अभिनेता रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल होता है. रणबीर ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो ज्यादा चली नहीं, लेकिन दर्शकों को उनका काम बहुत पसंद आया. रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग आज के यंग जनरेशन में ज्यादा है. खासकर लड़कियों के बीच वह बहुत पॉपुलर हैं. लाखों लड़कियों का दिल चुराने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

38 साल के हुए रणबीर कपूर

आज के इस पोस्ट में हम रणबीर कपूर की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि आज रणबीर का जन्मदिन है और वह 38 साल के हो गए हैं. पिता ऋषि कपूर के जाने के बाद यह रणबीर कपूर का पहला बर्थडे है. जाहिर सी बात है इस खास दिन पर वे अपने पिता को मिस तो कर ही रहे होंगे, लेकिन उनकी बहन रिद्धिमा कपूर ने रणबीर के जन्मदिन को यादगार बनाने की पूरी कोशिश की है. दरअसल, भाई के जन्मदिन पर रिद्धिमा ने अनदेखी तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

रिद्धिमा ने शेयर किया फैमिली कोलाज

साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है. भाई के लिए रिद्धिमा लिखती हैं, “हैप्पिएस्ट बर्थडे एवेसमनेस…लव यू सो मच”. बता दें, रिद्धिमा ने जो तस्वीरों का कोलाज बनाया है, वह वाकई दिलचस्प है. इस कोलाज में आप रणबीर को अपनी बहन रिद्धिमा, मां नीतू कपूर, पिता ऋषि कपूर, भांजी समारा, जीजू भरत साहनी के साथ देख सकते हैं. गौर करने वाली बात ये है कि रिद्धिमा ने तस्वीरों का जो कोलाज बनाया है, उसमें उन्होंने आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट को भी एक खास जगह दी है. एक फोटो में आप इन चारों को देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happiest bday AWESOMENESS! Love you so much ❤️ #babybrother ❤️ #38andfab

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


इसके साथ ही कुछ तस्वीरों को रिद्धिमा ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है. एक तस्वीर में ऋषि कपूर ने रिद्धिमा और रणबीर को अपनी गोद में उठा रखा है. तस्वीर देख कर कहा जा सकता है कि ये साईं बाबा के दर्शन के लिए गए थे. वहीं, दूसरी तस्वीर में रणबीर की बुआ ने उन्हें अपनी गोद में उठाया हुआ है. बता दें, आज ही के दिन रणबीर की बुआ रीमा जैन का भी जन्मदिन है. इस तरह से रिद्धिमा ने उन्हें भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. रिद्धिमा ने रणबीर के साथ भी अपनी एक फोटो शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

To the coolest aunt ever ! Happiest bday @rimosky Love you to the moon & back ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

पिछले साल यूं किया था सेलिब्रेट

 

View this post on Instagram

 

When it’s bae’s birthday, much? #AliaBhatt

A post shared by Bombay Balloon (@bombay.balloon) on


पिछले साल रणबीर ने अपने जन्मदिन पर घर में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जैसे दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख़ खान, आमिर खान, करण जोहर, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शामिल हुए थे. इस पार्टी में रणबीर के माता-पिता नीतू सिंह और ऋषि कपूर भी मेहमान बनकर पहुंचे थे. वहीं, आलिया ने रणबीर के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए खुद अपने हाथों से केक बनाया था. इन दिनों ड्रग्स मामले में एनसीबी की गाज कई बॉलीवुड एक्टर्स पर गिरी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आज रणबीर कपूर अपना जन्मदिन किस तरह सेलिब्रेट करते हैं.

पढ़ें बेपनाह प्यार होने के बावजूद दीपिका ने छोड़ा था रणबीर का हाथ, सामने आई ये बड़ी वजह

Back to top button