बॉलीवुड

Video: टीवी शो में जज ने नोरा फतेही को गलत ढंग से छुआ, फैंस बोले- यही है बॉलीवुड का असली चेहरा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों बॉलीवुड की बेस्ट डांसरों में से एक मानी जाती हैं। लोग उन्हें एक्ट्रेस से ज्यादा अच्छी डान्सर के रूप में पसंद करते हैं। शायद यही वजह है कि वे इन दिनों ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancers) नाम का टीवी रियलिटी शो जज कर रही हैं। इस शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शो के दूसरे जज टेरेंस लुईस (Terrence Lewis) नोरा के हिप्स पर टच करते दिखाई दे रहे हैं।

टेरेंस लुईस ने नोरा को गलत ढंग से किया टच?

दरअसल तह वीडियो 12 सितंबर को ऑनएयर हुए ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के एपिसोड का बताया जा रहा है। इस दौरान शो पर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बीवी पूनम गेस्ट बन आए थे। कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस शो में प्रणाम कर रहे थे लेकिन दोनों हाथों को ऊपर करते समय उनका एक हाथ नोरा के हिप्स पर लग गया। यह चीज कैमरे ने पकड़ ली। अब कुछ लोग इसे गलती से हुआ टच बता रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि ये जानबूझकर किया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने टेरेंस की ऑनलाइन क्लास भी ले ली। उन्होंने कोरियोग्राफर ग्राफर को खूब खरी खोटी सुनाई। करीब दो लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा और अपना अलग अलग रिएक्शन दिया। चलिए पहले आप खुद वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

क्या बोले लोग?

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस टेरेंस के ऊपर गुस्सा निकाल रहे हैं। कुछ का कहना है कि यही बॉलीवुड का असली चेहरा है। वहीं कुछ ने ये भी बोला कि जब टेरेंस ने गलत ढंग से टच किया तो नोरा ने कुछ रिएक्ट क्यों नहीं किया? एक यूजर ने बोल कि यदि ये टच गलती से भी हुआ तो टेरेंस ने नोरा को सॉरी क्यों नहीं बोला?

एक व्यक्ति ने ये भी कहा कि नोरा शायद इसलिए चुप रही क्यों कि वह एक कनाडा की नागरिक हैं और उन्होंने कुछ बोला तो शायद उन्हें काम मिलना बंद हो जाए। हालांकि कुछ लोग टेरेंस के पक्ष में भी बोलते दिखाई दिए। उनका कहना है कि वे प्रणाम करने के लिए ही हाथ उठा रहे थे लेकिन जगह कम पड़ने की वजह से उनका हाथ गलती से नोरा के हिप को टच कर गया।

वैसे इस वीडियो को देख आपको क्या लगता है? क्या टेरेंस ने नोरा को जानबूझकर टच किया या फिर ये गलती से किया टच था?

Back to top button