विशेष

दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई, बहू की इच्छा पूरी करने के लिए ससुर ने किए 5 लाख रुपए खर्च

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फिलहाल में शादी का सीजन चल रहा है। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज विवाह के बंधन में बंध रहे हैं। इसी बीच राजस्थान के भरतपुर जिले की एक शादी चर्चा में छाई हुई है। दरअसल, इस शादी का अजीब मामला देखने को आया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। आपको बता दें कि भरतपुर जिले के छतरपुर गांव में एक विवाह के दौरान दुल्हन ने यह इच्छा जाहिर की थी कि उसकी विदाई हेलीकॉप्टर से होनी चाहिए। ससुर ने अपनी बहू की इच्छा पल भर में पूरी कर दी। जी हां, इस शादी में दुल्हन की विदाई के लिए उसके ससुर ने 5 लाख रुपए खर्च करके हेलीकॉप्टर का इंतजाम किया। जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ वहां पर इकट्ठी हो गई।

आपको बता दें कि जिस मामले के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे हैं यह मामला भरतपुर के बिडगमा गांव का है, यहां के रहने वाले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार के बेटे नरेंद्र सिंह का विवाह छतरपुर गांव में रहने वाली लड़की से तय हुआ था। हाल ही में जब नरेंद्र सिंह बारात लेकर छतरपुर पहुंचे और गुरुवार सुबह के समय जब विदाई का समय आया तो दुल्हन ने अपनी एक अनोखी इच्छा जाहिर कर दी। दुल्हन ने कहा कि उसकी विदाई हेलीकॉप्टर से हो। दुल्हन चाहती थी कि वह हेलीकॉप्टर में बैठकर अपने ससुराल जाए। जब दुल्हन के ससुर को इस बात की जानकारी हुई तो तुरंत ही ससुर ने अपनी बहू की इच्छा पूरी की और एक हेलीकॉप्टर बुक करा दिया। बहु की इच्छा पूरी करने के लिए ससुर ने पांच लाख रुपये खर्च करके हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की और दुल्हन को एक बड़ा सरप्राइज दिया। जब दुल्हन को ससुर के इस तोहफे के बारे में पता लगा तो वह बेहद खुश हुई।

छतरपुर गांव के लोगों के लिए यह पहला अवसर था, जब किसी लड़की की विदाई इस प्रकार से हेलीकॉप्टर में हो रही थी। जब गांव में विदाई की रस्में चल रही थीं, तभी अचानक छतरपुर गांव में आसमान पर हेलीकॉप्टर उड़ता हुआ नजर आया। गांव के सभी लोग हेलीकॉप्टर को देखने लगे, उनको कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह सब क्या हो रहा है? अचानक ही जब हेलीकॉप्टर गांव की एक जगह पर उतरा तो उसको देखने के लिए गांव वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई। आपको बता दें कि वही पर दुल्हन को ससुर के इस तोहफे के बारे में पता लगा था, जब उसको यह पता लगा तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। गांव वाले भी हेलीकॉप्टर को देखकर काफी उत्साहित नजर आए।

एक तरफ दुल्हन की विदाई की रस्में चल रही थीं और दूसरी तरफ गांव वाले हेलीकॉप्टर को देखकर उत्साहित हो रहे थे। लाखों रुपए खर्च करके ससुर ने अपनी बहू की इच्छा पूरी की। ससुर द्वारा दिया गया यह तोहफा दुल्हन के लिए यादगार बन गया। यह तोहफा उसको जीवन भर याद रहेगा। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जिसमें दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई थी इससे पहले भी एक मामला बीते नवंबर महीने में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से आया था। दरअसल, बुलंदशहर के जिरौली गांव में एक दुल्हन ने अपने ससुराल वालों से हेलीकॉप्टर से विदाई कराकर ले जाने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद ससुराल वालों ने दुल्हन की इच्छा पूरी की।

Back to top button