12 साल से दर्द भरी जिंदगी जी रहा था युवक, सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने इलाज का लिया जिम्मा

जब देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू हुआ था, तब प्रवासी मजदूरों के ऊपर परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ा था। लॉकडाउन के कारण लाखों मजदूरों के सामने रोजी-रोटी का संकट सबसे बड़ी चुनौती बन गई थी। देश के अलग-अलग हिस्सों में मजदूर फंसे हुए थे। उस दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मसीहा बनकर लाखों लोगों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाया, इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता ने रोजगार दिलाने में भी सहायता की है। लगभग 8 महीने से सोनू सूद लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता में जुटे हुए हैं। अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रोजाना ही मदद मांगने वाले लोगों के बहुत से मैसेज आते हैं और अभिनेता भी जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इसी बीच सोनू सूद ने अपनी दरियादिली से एक बार फिर सभी लोगों का दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि 12 सालों से एक शख्स दर्द भरी जिंदगी जी रहा था, जिसकी मदद के लिए अभिनेता ने हाथ बढ़ाया है।

एक शख्स ने सोनू सूद से मदद की लगाई गुहार


आपको बता दें कि हाल ही में एक युवक ने अभिनेता सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। दरअसल, यह युवक पिछले 12 वर्षों से एक सर्वाइकल की बीमारी से पीड़ित था, जिसकी वजह से इसकी जिंदगी बेहद दर्दनाक बनी हुई थी। इस शख्स का नाम अमनजीत सिंह है। इस लड़के ने ट्विटर पर अभिनेता सोनू सूद को टैग करते हुए एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में लड़के ने आपबीती सोनू सूद से बताई थी। अमनजीत ने वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा था कि “सोनू सूद सर, बस आप ही सहारा हो। मेरा परिवार अब मेरा इलाज कराने में असमर्थ है। मैंने अपनी जिंदगी के 12 साल खो दिए हैं। कोविड के कारण कोई रिश्तेदार मदद नहीं कर रहा है। आप से गुजारिश है कि मेरी मदद कीजिए। मार्च में मेरा ऑपरेशन होना था, पर अब तक नहीं हो पाया।” जब अभिनेता सोनू सूद ने इस शख्स की दर्द भरी दास्तां सुनी तो इनसे रहा नहीं गया और तुरंत ही उन्होंने मदद के लिए हाथ बढ़ा दिया।

सोनू सूद ने जवाब में लिखा- 12 साल की तकलीफ समझो खत्म


अभिनेता सोनू सूद हमेशा से ही लोगों के बीच अपनी दरियादिली और नेक काम के लिए जाने जाते हैं। जब सोनू सूद ने इस लड़के की दुख भरी कहानी सुनी तो इनका दिल पसीज गया और उन्होंने तुरंत ही इसकी सहायता के लिए हाथ बढ़ाया। अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए यह लिखा कि “12 साल की तकलीफ समझो खत्म। आप 20 तारीख को ट्रैवल करेंगे। 24 तारीख को अपनी सर्जरी होगी।”

सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन किया नियुक्त

अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान से ही सभी लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में सोनू सूद की अहम भूमिका रही थी, जिसके बाद लोग इनकी खूब तारीफ करते हैं। इनकी मदद का सिलसिला लगातार जारी है। आपको बता दें कि हाल ही में चुनाव आयोग ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है।