बॉलीवुड

सुशांत मामले में NCB को मिला बड़ा सबूत, वाटरस्टोंस रिसोर्ट को लेकर हो सकता है ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में सीलिंग फैन से लटक कर खुदकुशी कर ली थी। अचानक से ही अभिनेता के निधन से सभी फैंस काफी आश्चर्यचकित हो गए थे। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा इंसान आत्महत्या कर सकता है। लगातार सुशांत के परिवार वाले और उनके फैंस अभिनेता को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच तीन बड़ी एजेंसियां काफी लंबे समय से कर रही है परंतु अभी तक इस केस से जुड़ा हुआ कोई भी निष्कर्ष निकल कर सामने नहीं आया है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच जैसे-जैसे की जा रही है, वैसे-वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिसकी वजह से यह केस सुलझने की बजाय उलझता ही जा रहा है। इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को वॉटर स्टोंस रिजॉर्ट से जांच-पड़ताल के दौरान कई अहम सुराग प्राप्त हुए हैं, जिसके आधार पर एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा खुलासा कर सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB को मिले अहम सबूत

 

अभिनेता सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी इस मामले की जांच लगातार कर रही है। कई लोगों को ड्रग्स एंगल में शामिल होने की वजह से गिरफ्तार भी किया गया है। इसी बीच मामले की जांच कर रही NCB की टीम ने वॉटर स्टोर रिसोर्ट में जाकर जांच-पड़ताल की तो वहां से इनको कई अहम सुराग प्राप्त हुए। एनसीबी की टीम ने वॉटर स्टोर रिसोर्ट से कई अहम जानकारियां एकत्रित की हैं, इसके अतिरिक्त टीम ने नवंबर 2019 से लेकर जून 2020 तक का डाटा भी अपने कब्जे में ले लिया है।

NCB ने वॉटर स्टोर रिसोर्ट से उन सभी लोगों की जानकारियां एकत्रित की है जिन्होंने इस दौरान रिसोर्ट में आकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात की थी। आपको बता दें कि रिजॉर्ट यह वही रिसोर्ट है जहां पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत यूरोप टूर के बाद यहां पर आकर रुके थे। इस टूर पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी गए थे। यूरोप टूर पर अचानक से ही अभिनेता सुशांत की तबीयत बिगड़ने लग गई थी, जिसके बाद सुशांत इस रिसोर्ट में आकर रुके।

एनसीबी को फिल्ममेकर पर है संदेह

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने हाल ही में वाटरस्टोंस रिसोर्ट में छापेमारी की थी, इस दौरान एजेंसी ने बहुत सी अहम जानकारियां एकत्रित की। ऐसा बताया जा रहा है कि यहां पर सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दवाइयों का सेवन भी किया था। आखिर अभिनेता ने ऐसा किसके कहने पर किया था, या फिर उनको दवाइयां दी गई थी? इस पर भी एनसीबी जांच करने में जुटी हुई है। जो भी जानकारी एजेंसी के हाथ लगी है, उसके अनुसार रिसोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत से एक फिल्मेकर अक्सर मुलाकात करने के लिए आया करता था। आखिर यह फिल्म मेकर कौन है, अभी तक इस बात की जानकारी पता नहीं लग पाई है परंतु एजेंसी का ऐसा दावा है कि इससे भी कई बड़े सबूत हाथ लग सकते हैं। एनसीबी ने फिल्म मेकर पर संदेह जताते हुए यह कहा है कि सुशांत केस से इसका कोई ना कोई संबंध जरूर होगा।

Show More
Back to top button