बॉलीवुड

पिता बेचते चाय, बच्चों के पास नहीं पढ़ाई करने का साधन, सोनू सूद ने मदद पहुंचाकर जीता सबका दिल

कोरोना महामारी के बीच फिल्म अभिनेता सोनू सूद लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। सबसे पहले इन्होंने अपनी मदद का सिलसिला लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचा कर शुरू किया था, जिसके बाद लगातार यह नेक काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोनू सूद ने अपनी दरियादिली और नेक कामों से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। रोजाना ही अभिनेता से बहुत से लोग मदद मांगते हैं। अभिनेता भी गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। यह जिस अंदाज में लोगों की सहायता का आश्वासन देते हैं, उनका यह तरीका भी खबरों में बना हुआ है। जिन लोगों के पास साधन की कमी रहती है या फिर जो अपनी जिंदगी ठीक प्रकार से गुजार नहीं पा रहें हैं, उन लोगों की सहायता के लिए अभिनेता सोनू सूद हमेशा आगे रहते हैं। एक बार फिर से अभिनेता ने एक गरीब परिवार की सहायता करके लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

जानिए चाय वाले की कहानी


आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चाय वाले की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह पूरे दिन मेहनत करके चाय बेचने का काम करता है। चाय बेचकर यह अपने बच्चों को स्कूल भी भेजता है परंतु कोरोना वायरस महामारी के बीच सभी स्कूल बंद हो गए हैं। ऐसी स्थिति में ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है। इस चाय वाले की आर्थिक स्थिति इतनी ठीक नहीं है कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए मोबाइल फोन का इंतजाम कर सके। ट्वीट में बताया गया है कि “दिल्ली के राधू पैलेस में सड़क पर एक चाय का ठेला चलाने वाले अमित जी के दो बच्चे हैं। एक पांचवी में पढ़ता है तो दूसरा 9वी कक्षा में पढ़ाई करता है, लेकिन उनके पास स्मार्टफोन ना होने की वजह से वह अपनी पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं।”

अभिनेता सोनू सूद ने की चाय वाले की सहायता


अभिनेता सोनू सूद जिस प्रकार हमेशा से ही जरूरतमंद और गरीब लोगों की सहायता करते आ रहे हैं, ठीक उसी तरह एक्टर ने चाय वाले की भी सहायता की। अभिनेता ने ना सिर्फ उस चाय वाले के बच्चों की सहायता की बल्कि खुद उस चाय वाले की जिंदगी में भी खुशियों की दस्तक दिलवाई है। सोनू सूद ने एक ट्वीट के माध्यम से यह कहा कि सोमवार से आपके बच्चों की कोई भी क्लास मिस नहीं होगी। कभी हम दिल्ली आए तो आप अपनी दुकान की चाय और ऑमलेट खिला देना।” अगर सोनू सूद जैसे इंसान किसी चाय वाले के ठेले पर ऑमलेट खाते हैं तो उस शख्स का जीवन हमेशा के लिए बदल जाएगा, इतना ही नहीं बल्कि वह ठेले वाला भी दुनिया भर में फेमस हो जाएगा। सोनू सूद का यह अंदाज सभी लोगों का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद अपने अच्छे कामों की वजह से गरीबों के बीच मसीहा बनकर उभरे हैं। कभी किसी जरूरतमंद लड़की तक साइकिल पहुंचाई है तो कभी किसी के इलाज का खर्च उठाया है। इसी तरह के कार्य अभिनेता लगातार कर रहे हैं, जिसके चलते देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी इनकी खूब चर्चा हो रही है।

Back to top button