विशेष

सोनू सूद ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, पूरे गांव की लड़कियों को साइकिल देने का किया ऐलान

कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता करने में जुटे हुए हैं। गरीब और मजदूरों को घर पहुंचाने की शुरुआत करने वाले अभिनेता सोनू सूद से अभी भी कोई जरूरतमंद सहायता मांगता है तो यह उसकी सहायता के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। अपने नेक कार्य और दरियादिली की वजह से अभिनेता लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे हैं। जब कोई व्यक्ति निराश होता है तो वह सोनू सूद से मदद मांग बैठता है और सोनू सूद भी इनको कभी निराश नहीं करते हैं। इसी बीच एक शख्स ने अभिनेता सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए सहायता मांगी। इस शख्स ने लिखा है कि हजारों लड़कियां काफी लंबा सफर तय करके स्कूल जातीं हैं। ऐसे में लड़कियों को पढ़ाई भी छोड़नी पड़ रही है, तब अभिनेता इनकी सहायता के लिए सामने आए।


आपको बता दें कि हाल ही में एक शख्स ने अभिनेता सोनू सूद को टैग करते हुए सहायता मांगी थी। इस यूजर का नाम संतोष चौहान है, जिसने एक ट्वीट के माध्यम से सोनू सूद से कहा कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिले की ऐसी हजारों लड़कियां हैं जिन्हें पांचवी कक्षा के बाद मजबूरन पढ़ाई छोड़नी पड़ती है। संतोष ने यह लिखा कि “सोनू सूद जी. गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पढ़ने के लिए 8 से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते से जाना पड़ता है। सिर्फ कुछ के पास ही साइकिल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर से इनके परिवार वाले आगे नहीं पढ़ने देंगे। अगर आप सभी को साइकिल दे पाएं तो इनका भविष्य सुधर जाएगा।

अभिनेता सोनू सूद ने संतोष चौहान के द्वारा मांगी गई सहायता पर गौर किया और उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह हर लड़की को साइकिल देंगे। अभिनेता सोनू सूद ने अपने हैंडल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक ट्वीट करके यह लिखा है कि “गांव की हर लड़की के पास साइकिल होगी और हर लड़की पढ़ेगी। परिवार वालों से कह देना.. साइकिल पहुंच रही हैं बस चाय तैयार रखना।”

अभिनेता सोनू सूद के इस नेक काम की वजह से अब लड़कियां साइकिल से पढ़ाई करने के लिए जा सकती हैं और यह अपना भविष्य संवार सकती हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सभी लोग अपने-अपने तरीके से अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं। बता दें अभिनेता सोनू सूद इन दिनों आम लोगों की लगातार सहायता करने में जुटे हुए हैं। इनके पास हजारों की संख्या में लोगों के संदेश पहुंचते हैं। इनकी टीम लगातार इन संदेशों का जवाब देती रहती है। देशभर के लोग सोनू सूद के काम से बेहद प्रभावित हुए और इनकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

अभिनेता सोनू सूद अपने कामों की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं हालांकि उनकी सहायता करने पर भी कई लोग सवाल भी उठा चुके हैं परंतु अभिनेता निस्वार्थ भावना से लगातार गरीबों की सहायता में जुटे हुए हैं। वैसे देखा जाए तो जब कोई इंसान कोई अच्छा काम करता है तो उसकी प्रसंशा करने के साथ-साथ बुराई करने वाले लोग भी सामने आते हैं परंतु अभिनेता सोनू सूद ने नकारात्मक प्रवृति वाले लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया और यह अपना काम लगातार कर रहे हैं।

Back to top button